Dhanbad News: मतगणना के बीच कांग्रेस नेता कालीचरण को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2278532

Dhanbad News: मतगणना के बीच कांग्रेस नेता कालीचरण को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Dhanbad Lok Sabha Election: लोकतंत्र के महापर्व का आज पूरे देश में मतगणना के रुझान के बीच धनबाद के भौरा में कांग्रेस नेता कालीचरण यादव पर हमला किया गया. स्कार्पियो से उतरते ही अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया. कालीचरण यादव बजरंगबली मंदिर पूजा करने जा रहे थे.

मतगणना के बीच कांग्रेस नेता कालीचरण को अपराधियों ने मारी गोली

धनबादः Dhanbad Lok Sabha Election: लोकतंत्र के महापर्व का आज पूरे देश में मतगणना के रुझान के बीच धनबाद के भौरा में कांग्रेस नेता कालीचरण यादव पर हमला किया गया. स्कार्पियो से उतरते ही अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया. कालीचरण यादव बजरंगबली मंदिर पूजा करने जा रहे थे. पहले से घात लगाये बैठे अपराधियों ने मौके पर किया हमला. चार राउंड गोली चलने की जानकारी मिल रही है. एक खोखा भौरा पुलिस ने जब्त किया है. गंभीर स्थिति में कांग्रेस नेता कालीचरण यादव का धनबाद के जलान में इलाज चल रहा है. 

जानकारी के मुताबिक कालीचरण यादव अपनी स्कार्पियो कार से बजरंगबली मंदिर पूजा करने जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने किया उनपर फायरिंग कर हमला कर दिया. गोलीबारी के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. गोलीबारी की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई व जांच-पड़ताल शुरु कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोला बरामद किया है. गोलीबारी में घायल कांग्रेस नेता कालीचरण यादव की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. फिलहाल उनका इलाज धनबाद के जलान अस्पताल में चल रहा है.

(खबर अपडेट हो रही है) 

 

Trending news