मांझी जी मंथरा हैं! पूर्व सीएम के कैकेयी वाले बयान पर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी का तंज
Advertisement

मांझी जी मंथरा हैं! पूर्व सीएम के कैकेयी वाले बयान पर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी का तंज

Bihar News: राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने आगे कहा कि जब उनको (Jitan Ram Manjhi) सब कुछ पता है, तो वह (Jitan Ram Manjhi) वहां क्यों बने हैं? इस स्थिति को साफ करना चाहिए, जनता अब दोहरी बात नहीं सुनना चाहती है.

प्रतिमा कुमारी और जीतन राम मांझी

Bihar News: हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के करीबी मंत्रियों में से तीनों को कैकेयी बताया है. तब से लेकर बिहार की सियासत पूरी तरह से गर्म हो चुकी है. अब इस पर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने मांझी पर निशाना साधा. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कैकई के करीबी मंथरा थी और मंथरा को ही पता होगा कि कैकई क्या क्या करा रही है? कांग्रेस विधायक ने आगे कहा कि मांझी जी मंथरा हैं! तब ही उनको पता है कि कैकई कौन हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुछ बोलते हैं और केकई कुछ और मंथरा ही बतायेगी की कैकई कौन हैं? 

मांझी के इस बयान पर आरजेडी ने भी चुटकी ली है. राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) जी समझ रहे हैं उनको जो अवसर मिलना चाहिए, वह मिल नहीं रहा है. मांझी जी (Jitan Ram Manjhi) ने कई बार कहा है कि हमारे साथ अन्याय हुआ है. आरजेडी नेता ने कहा कि वो अन्याय करने वाले कौन लोग हैं उसको भी स्पष्ट करना चाहिए. मांझी जी (Jitan Ram Manjhi) किस तरह की राजनीति करना चाह रहे हैं. किस तरह की सोच को डेवलप करना चाह रहे हैं वह वही जाने.

राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने आगे कहा कि जब उनको (Jitan Ram Manjhi) सब कुछ पता है, तो वह (Jitan Ram Manjhi) वहां क्यों बने हैं? इस स्थिति को साफ करना चाहिए, जनता अब दोहरी बात नहीं सुनना चाहती है.

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बयान पर जेडयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि हमारे नेता हमेशा कड़े और बड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं. पूरी पार्टी उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जी ने हमेशा पार्टी के विधायक और सांसदों से विचार विमर्श करके कोई फैसला किया है. बोलने के लिए कोई कुछ भी अपने राजनीतिक एंगल से बोल सकता हैं. इस बात पर विशेष टिप्पणी नहीं करनी है.

बीजेपी जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के इस बयान पर बचती हुई दिख रही है. बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) जी सम्माननीय नेता हैं. पूर्व मुख्यमंत्री हैं, बुजुर्ग और उम्रदराज हैं, उनके बोलने का अंदाज अलग होता है. वह क्या बोले हैं इसको मैंने सुना नहीं है. मांझी (Jitan Ram Manjhi) जी का अपना बोलने का अंदाज होता है.

यह भी पढ़ें:गया में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए तेज प्रताप यादव, NDA पर बोला हमला

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के करीबी मंत्रियों का नया नामकरण किया. जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)ने मुख्यमंत्री के आसपास रहने वाले तीन मंत्रियों को कैकेयी बताया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) काम करना चाहते हैं, लेकिन तीनों कैकेयी उन्हें कोई काम नहीं करने देते.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

 

Trending news