लालूजी और उनके परिवार को गाली देने के लिए बिहार में बनी है एनडीए की सरकार, तेजस्वी यादव का बड़ा वार
Advertisement

लालूजी और उनके परिवार को गाली देने के लिए बिहार में बनी है एनडीए की सरकार, तेजस्वी यादव का बड़ा वार

Bihar News: 17 महीनों में हमने काम किया, स्पोट्र्स पॉलिसी के साथ टूरिज्म पॉलिसी लेकर आए. खेल के साथ साथ पढ़ने वालों को नौकरियां देने का काम हमने किया. दूसरी ओर, भाजपा के लोगों ने नफरत बांटने का काम किया. ये सरकार हम लोगों को गाली देने के लिए बनी है. हमने ऐतिहासिक निर्णय लिया.

तेजस्वी यादव

पटना में जनविश्वास रैली के दो दिन बाद राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा और नीतीश कुमार की सरकार पर बड़ा हमला बोला. तेजस्वी यादव ने सवा महीने बीतने पर भी मंत्रिमंडल विस्तार न होने को लेकर सवाल उठाए तो वहीं नीतीश सरकार में रहते हुए अपने कामों को भी गिनाते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि वह केवल नफरत बांटने का काम करती है. तेजस्वी यादव ने कहा, पटना में हमने ऐतिहासिक रैली की. महागठबंधन मजबूत है. हमने नियुक्ति पत्र बांटने का काम किया. नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मियों का दर्जा हमने कैबिनेट से करवाया.

17 महीनों में हमने काम किया, स्पोट्र्स पॉलिसी के साथ टूरिज्म पॉलिसी लेकर आए. खेल के साथ साथ पढ़ने वालों को नौकरियां देने का काम हमने किया. दूसरी ओर, भाजपा के लोगों ने नफरत बांटने का काम किया. ये सरकार हम लोगों को गाली देने के लिए बनी है. हमने ऐतिहासिक निर्णय लिया. देर रात अस्पताल में हमने छापा मारा. इन लोगो का INTEREST सिर्फ लालू जी औऱ परिवार को गाली देने में है. बीजेपी के वित्त मंत्री हमारे काम का गुणगान कर रहे थे. हम कलम बांटने का काम करते हैं. भाजपा वाले तलवार बांटने का काम करते हैं. बिहार से चौकानेवाले निर्णय हम लोग देंगे. हमारा सीट शेयरिंग एनडीए से पहले हो जाएगा. हमको कही जाना नहीं है. हम जहां हैं, वहीं पर रहेंगे.

तेजस्वी की जितनी उम्र नहीं, उतने साल तो मैं सदन में रह चुका: सम्राट 

तेजस्वी यादव के आरोपों पर डिप्टी सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जवाब देते हुए कहा, यह पूर्ण रूप से दिखाता है कि लालू जी को अपनी पत्नी, बेटे—बेटियों की चिंता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश की चिंता है. मोदी जी पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं. सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा, उनकी जितनी उम्र नहीं है, उतने साल तो हम सदन में रह चुके हैं. अभी उन्हें गिनती सिखानी पड़ेगी.

ये भी पढ़िए- BPSC TRE 3.0 Exam: बीपीएससी ने तीसरे चरण की कर दी घोषणा, ऐसे देखें एडमिट कार्ड

 

 

Trending news