PM Modi Karakat Rally: पीएम मोदी ने कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन पर किया कटाक्ष, कहा-इनके पास कोई विजन नहीं है, सिर्फ भ्रम है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263541

PM Modi Karakat Rally: पीएम मोदी ने कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन पर किया कटाक्ष, कहा-इनके पास कोई विजन नहीं है, सिर्फ भ्रम है

PM Modi Karakat Rally: पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून की शाम तक बिहार में आरजेडी वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने उनकी हार करवा दी. कांग्रेस का शाही परिवार हार का दोष खरगे जी पर डालकर विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा. इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन को देश ने कई बार नकारा है. इनके पास कोई विजन नहीं है, सिर्फ भ्रम है. 

PM Modi Karakat Rally: पीएम मोदी ने कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन पर किया कटाक्ष, कहा-इनके पास कोई विजन नहीं है, सिर्फ भ्रम है

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के काराकाट और बक्सर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने कांग्रेस और आरजेडी पर तीखे हमले किए. इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 'दशकों तक इनकी राजनीति डराने और डराने पर आधारित रही है, लेकिन मोदी ने इनके डर को खत्म कर दिया है. अब तो हालत यह है कि मोदी उनके डर को भी डराता है. 

पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून की शाम तक बिहार में आरजेडी वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने उनकी हार करवा दी. कांग्रेस का शाही परिवार हार का दोष खरगे जी पर डालकर विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा. इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन को देश ने कई बार नकारा है. इनके पास कोई विजन नहीं है, सिर्फ भ्रम है. इनके पास हिम्मत नहीं है सिर्फ निराशा है. इनके पास न तो कोई नीति है और न ही निर्णय लेने की क्षमता है. ये सिर्फ नकारात्मकता के साथ जी रहे हैं.

देश को डराने का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'दशकों तक इनकी राजनीति डराने और डर में रखने पर आधारित रही है, लेकिन मैंने उनके इस डर के गुब्बारे को फोड़ दिया है. अब तो हालत यह है कि मैं उनके डर को भी डराता हूं. मणिशंकर अय्यर के बयान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'कांग्रेस और आरजेडी वाले डरपोक हैं. वे कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, उनसे डरो. इसलिए पाकिस्तान के आतंकी जब चाहें भारत पर हमला कर देते थे, लेकिन मैं उनकी तरह नहीं डरता. मैंने सेना को कहा कि जाओ और घर में घुसकर मारो, आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले 100 बार सोचता है.

आरजेडी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं कि जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, वे कान खोलकर सुन लें कि उनका जेल जाने का समय आ गया है. जैसे ही उनका हेलीकॉप्टर में घूमने का समय पूरा होगा, वे जेल जाएंगे. बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार नहीं छोड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है. बिहारियों के अपमान पर पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग लालटेन लेकर मुजरा करने वाले हैं, वे बिहारियों का अपमान होते देख रहे हैं और फिर भी कांग्रेस के चरण चूम रहे हैं. वे कांग्रेस से जवाब मांगने की हिम्मत नहीं रखते. आरजेडी में इतनी हिम्मत नहीं है कि बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस के खिलाफ एक शब्द भी बोल सकें.

पीएम मोदी ने जंगलराज पार्ट-2 का जिक्र करते हुए कहा कि 'मैं उन फर्स्ट टाइम वोटर्स को जंगलराज पार्ट-2 से सावधान करना चाहता हूं. इनके जन्म के बाद उन्हें उस भयानक जंगलराज को देखने का मौका नहीं मिला. वह समय ऐसा था जब शाम के बाद बाहर निकलना मुश्किल हो जाता था. आरक्षण पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'आज इंडी गठबंधन वाले एससी, एसटी, ओबीसी और अति पिछड़ों का आरक्षण छीनने की साजिश रच रहे हैं. वे चाहते हैं कि मुस्लिम आरक्षण का मामला बार-बार कोर्ट में न फंसे, इसलिए उन्होंने तय कर लिया है कि अगर वे दिल्ली पहुंचे तो पहला काम संविधान बदलने का करेंगे. वे एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को देने के लिए संविधान में बदलाव करेंगे.

इंडी गठबंधन को चुनौती देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'मैंने एक महीने पहले इंडी वालों को चैलेंज किया था कि चुनाव में आए हो तो जनता को लिखकर दो कि हम सत्ता में आएंगे तो संविधान में बदलाव नहीं करेंगे और धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे. एक महीना हो गया, लेकिन लिखना तो दूर, वे बोलने की भी हिम्मत नहीं कर पाए. इसका मतलब उनके इरादे गलत हैं. अपनी गारंटियों के साथ पीएम मोदी ने कहा कि मोदी सरकार के दौरान पक्का घर, शौचालय, नल से जल, सस्ता सिलेंडर मिला, और वैसे ही मोदी अगले टर्म में भी अपनी सभी गारंटी पूरी करेगा.

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 : आम आदमी बनकर खास लोगों ने डाला वोट, देखें तस्वीरें

 

Trending news