Bihar Crime News: सनकी सगे भाई ने बड़े भाइयों पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408128

Bihar Crime News: सनकी सगे भाई ने बड़े भाइयों पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Bihar Firing News: मधेपुरा में एक सनकी सगे भाई ने आपसी घरेलू विवाद में अपने दो बड़े भाई पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है. जहां एक भाई की इलाज के दौरान ही मौत हो गई. तो वहीं, दूसरे की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. डॉक्टर ने दूसरे भाई को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है.

सनकी सगे भाई ने बड़े भाइयों पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Madhepura News : बिहार के मधेपुरा में एक सनकी छोटे भाई ने अपने ही दो बड़े भाईयों पर अंधाधुंध फायरिंग करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है. जिसमें एक भाई की इलाज के दौरान ही मौत हो गई. तो वहीं, दूसरे की हालत बहुत ज्यादा नाजुक बनी हुई है. ये घटना शुक्रवार रात की है, जहां आपसी विवाद में छोटे भाई ने दो बड़े भाईयों को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. जिसमें से एक भाई की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. जबकि दूसरे को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

मृतक की पहचान भिरखी वार्ड-25 निवासी बालेश्वर भगत के 32 वर्षीय पुत्र सिंकू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष बालेश्वर भगत के तीसरे पुत्र राहुल कुमार अपने से बड़े दो भाई 40 वर्षीय रमण कुमार और 32 वर्षीय सिंकू कुमार को गोली मार दी है. दोनों भाई को दो-दो गोली लगी है. बता दें कि मृतक सिंकू कुमार मधेपुरा कोर्ट में स्टाम्प वेंडर का काम करता था. तो वहीं, रमन कुमार बालू-गिट्टी का थोक विक्रेता है. 

ये भी पढ़ें: Bihar Dengue: बिहार में कई जिलों में डेंगू तेजी से पसार रहा पांव, पटना बना हॉटस्पॉट

इधर पुलिस ने तत्काल आरोपी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले को लेकर एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि आपसी विवाद में सगे भाई ने अपने दो बड़े भाई को गोली मारी है. जिसमें से सिंकू कुमार की मौत हो गई है. तो वहीं, दूसरे भाई को इलाज के लिए पटना के हायर सेंटर रेफर किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अन्य बिंदुओं पर गहन तफ्तीश कर रही है.

इनपुट - शंकर कुमार 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news