Madhepura News: JDU MLA नरेंद्र नारायण के निजी सचिव के भाई प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2258786

Madhepura News: JDU MLA नरेंद्र नारायण के निजी सचिव के भाई प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Madhepura Murder: प्रमोद यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मायागंज रेफर किया गया, वहां से उन्हें पटना हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पटना ले जाते वक्त रास्ते में प्रमोद की जान चली गई. 

JDU MLA नरेंद्र नारायण के निजी सचिव के भाई प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा से एक बड़ी खबर आ रही है. वहां आलमनगर से विधायक नरेंद्र नारायण के निजी सचिव के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामला पुरैनी थाना क्षेत्र के कुरसंडी पंचायत स्थित वार्ड संख्या 10 बालाटोल गांव की है. आसपास के लोगों का कहना है कि विधायक के निजी सचिव के भाई प्रमोद यादव देर रात डेरी फॉर्म से अपने घर लौट रहे थे. इस बीच अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दीं. एक गोली प्रमोद के कमर में लगी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए. उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने भागलपुर के मायागंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मायागंज अस्पताल के डॉक्टरों ने भी पटना के लिए रेफर कर दिया. पटना ले जाते समय रास्ते में ही प्रमोद कुमार की मौत हो गई. 

प्रमोद यादव कुरसंडी पंचायत के बालाटोल गांव स्थित वार्ड संख्या 10 निवासी दुखहरण यादव के पुत्र थे. उनके भाई विनोद यादव नरेंद्र नारायण यादव के निजी सचिव हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुरैनी थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी. परिजनों का कहना है कि प्रमोद देरी फॉर्म से करीब 9 बजे घर लौट रहे थे, तभी उन पर हमला हुआ था. 

इस मामले में उदाकिशुनगंज इंस्पेक्टर सह प्रभारी एसडीपीओ वासुदेव रॉय ने बताया, मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल पीड़ित परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलते ही FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news