Madhubani: पानी बहाने के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, गांव में तनाव का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305687

Madhubani: पानी बहाने के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या, गांव में तनाव का माहौल

Madhubani News: इस घटना को लेकर गांव में तनाव को माहौल देखने को मिल रहा है. माहौल को देखते हुए पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. पुलिस ने हत्या के आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhubani News: मधुबनी में नाला से पानी बहाने के मामूली विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. घटना बासोपट्टी थाना के मनमोहन गांव की है. मृतक की पहचान गंगाराम यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि नाला से पानी बहाने को लेकर गंगा राम यादव को बांस-बल्ली से जमकर पीटा गया. जिसमें गंगाराम यादव सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. दोनों को सीएचसी बासोपट्टी से प्राथमिक इलाज के बाद दरभंगा रेफर किया गया था, जहां से पटना भेजा गया था. पीएमसीएच में इलाज के दौरान गंगाराम यादव की मौत हो गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है. पटना में पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों द्वारा गांव लाया गया. इस घटना को लेकर गांव में तनाव को माहौल देखने को मिल रहा है. पटना से गांव शव पहुंचते ही ग्रामीण गुस्से में आ गए और मनमोहन चौक को जाम करके प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंच कर पुलिस प्रशासन जाम को हटाया. माहौल को देखते हुए पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. पुलिस ने हत्या के आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, दरोगा का सिर फोड़ा

उधर वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकमकरण हाई स्कूल के पास बेखौफ अपराधियों ने अमरजीत नामक छात्र की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही मृतक अमरजीत के परिवार पर हमला हुआ था. उस वक्त परिवार किसी तरह से बच गया, लेकिन आज अज्ञात बदमाशों ने अमरजीत को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

Trending news