Unnao Bus Accident: एक ही झटके में उजड़ गया पूरा परिवार, मोतिहारी के 13 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2329915

Unnao Bus Accident: एक ही झटके में उजड़ गया पूरा परिवार, मोतिहारी के 13 लोगों की मौत

Unnao Bus Accident: उन्नाव बस हादसे में मोतीहारी जिले के 13 लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो लोग जख्मी है. जख्मी दोनों मृतक असफाक के पुत्र है. फेनहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत फेनहरा गांव के एक ही परिवार के छह लोग की मौत हो गई है, जिसमें पति पत्नी, भाई , भाई की पत्नी और बच्चे शामिल हैं. 

उन्नाव में सड़क हादसा

Unnao Bus Accident: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए बस हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया है. नीतीश ने उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए बस हादसे पर दुख व्यक्त जताया. उन्होंने हादसे में बिहार के लोगों के मारे जाने पर शोक संवेदना व्यक्त की है. इस बीच जानकारी मिली की मोतिहारी के एक परिवार से 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में जिले के 13 लोगों की जान चली गई है.

उन्नाव बस हादसे में मोतीहारी जिले के 13 लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो लोग जख्मी है. जख्मी दोनों मृतक असफाक के पुत्र है. फेनहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत फेनहरा गांव के एक ही परिवार के छह लोग की मौत हो गई है, जिसमें पति पत्नी, भाई , भाई की पत्नी और बच्चे शामिल हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, मरने वालों में असफाक (42), मो. इस्लाम (35), मुनचुन खातून (38), गुलनाज खातून (12), कमरून नेशा (30) और सोहैल (3) साल शामिल हैं. इसके आलावा मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने मोतिहारी जिला के अलग अलग जगहों के सात और मौत की पुष्टि की है. जिसमें सलीम, पिता- मोहम्मद असलम, सा. पिपरा कोठी, जय सैयद, पिता मोहम्मद सा. धुबन, मोहम्मद शमीम, पिता असलम, सा. पिपरा कोठी ,फूल मोहम्मद, पिता- नसरुल्ला दीवान सा. मोतिहारी , रूपेश कुमार, पिता- विनोद सा. मोतिहारी, मेराज आलम, सा. आदापुर और बैजू कुमार हैं.

यह भी पढ़ें: शिवहर से निकले और गंगा के पास पहुंच गए यमलोक, पढ़िए हादसे की इनसाइड स्टोरी

वहीं, सीएम नीतीश ने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले बिहार के लोगों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश सरकार से आवश्यक समन्वय स्थापित कर, हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था और हर संभव सहायता सुनिश्चित करें. उन्होंने दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

Trending news