Bihar News: शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312771

Bihar News: शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Action Against Liquor Mafia: चौतरवा थाना क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. 

Bihar News: शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

बगहा: बिहार में जारी शराबबंदी के बीच शराब माफिया तस्करी के नए नए तरीके अपना रहे हैं. शराब माफिया कभी बस, तो कभी ट्रेन, तो कभी ट्रक और अन्य तरीकों से शराब की कालाबाजारी कर रहे हैं. इस बीच प्रशासन भी शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. यूपी बॉर्डर के समीप बगहा में शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. 

भारी मात्रा में शराब बरामद
बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के रोहुआ नाला से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. साथ ही  भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. भारी मात्रा में शराब बरामद किया है.  भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. मामले की जानकारी जाते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मध्य रात्रि छापेमारी की गई. जिसमे धनहा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर आई ए एल 0455 को रोक कर जांच की गई. जिसमें 180 एम एल 8 पीएम नामक फ्रूटी 1155 पीस बरामद किया गया. साथ ही कार में बैठे चालक समेत एक महिला कुल तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: व्यवसायी की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी आभास झा को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

शराब तस्करों में हड़कंप 
प्रभारी थानाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों की पहचान उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला के बिसुनपुरा थाना क्षेत्र के गौरी श्रीजम टोला निवासी असफाक अंसारी, अरमान सिदिक़्क़ी एवं रमिता देवी के रूप में की गई है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मध निषेध के तहत कांड संख्या दर्ज कर तीनों शराब कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. यूपी बॉर्डर पर बिहार पुलिस के द्वारा किए गए इस कार्रवाई से शराब तस्करों और पियक्कड़ों में हड़कंप मचा हुआ है.

Trending news