Bihar News: सारण में अवैध हथियार के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

Bihar News: सारण में अवैध हथियार के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

अमनौर थाना पुलिस मनोहरपुर झखरा बाजार के पास तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से चोरी की गई बाइक, दो देसी लोडेड कट्टा बरामद किया गया है. 

(फाइल फोटो)

Saran: बिहार के सारण के अमनौर थाना पुलिस ने जांच अभियान चलाया है. वाहन जांच के दौरान अमनौर थाना पुलिस मनोहरपुर झखरा बाजार के पास तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से चोरी की गई बाइक, दो देसी लोडेड कट्टा बरामद किया गया है. इसके बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है और अपराधियों को जेल भेज दिया है. 

तीन अपराधी गिरफ्तार
दरअसल यह मामला अमनौर थाना पुलिस ने  मनोहरपुर झखरा बाजार के पास का है. यहां पर पुलिस लगातार वाहनों की जांच में जुटी हुई है. उसी दौरान अमनौर पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से चोरी की बाइक, दो देसी लोडेड कट्टा बरामद किया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक अपाचे पर सवार तीन युवकों को जांच के लिये रोका गया था. जिसके बाद बाइक सवार तीनों युवक भागने लगे. पुलिस को तीनों पर शक हुआ और उनका पीछा करते हुए पकड़ लिया.  पुलिस द्वारा जांच के क्रम में दो युवक के कमर से लोडेड कट्टा बरामद किया गया. तीनों गिरफ्तार युवक मढौरा थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे है.

तीनों युवकों के खिलाफ की प्राथमिकी दर्ज
थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. तीनों अपराधियों फिलहाल पूछताछ जारी है. पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर ये हथियार के साथ कहा जा रहे थे. पुलिस ने दो देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस, और एक बिना कागजात के बाइक को बरामद किया गया है.

ये भी पढ़िये: BHEL Recruitment 2022, Sarkari Naukri: BHEL ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, जाने पूरी डिटेल्स

Trending news