मुजफ्फरपुर में तालाब में मिला शव, परिजनों ने जहरीली शराब पिलाने का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1868602

मुजफ्फरपुर में तालाब में मिला शव, परिजनों ने जहरीली शराब पिलाने का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Bihar News : घर से 200 मीटर की दूरी पर तारी बिकता है वह 9:00 बजे तारी की दुकान पर गए थे वहीं पत्नी ने आरोप लगाया की तारी उधर ना देने के कारण मेरे पति और दुकानदार में बहस और दोनों तरफ से गाली गलौज होने लगी.

मुजफ्फरपुर में तालाब में मिला शव, परिजनों ने जहरीली शराब पिलाने का लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर मणि पंचायत के शंकर तालाब से एक लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान सिपाही राम के 32 वर्षीय बेटे चंदन राम के रूप में हुई हैं. लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया हैं.

शव मिलने के बाद परिजनों में गंभीर आरोप लगाया हैं. दरअसल, परिजनों में आरोप लगाया हैं कि गांव के ही एक ताड़ी विक्रेता से पैसे के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था, उसी ने उसे जबरन बुलाया और जहरीली शराब पिलाकर मार डाला. मृतक के पत्नी के अनुसार चंदन 8 बजे घर से निकले थे. घर से 200 मीटर की दूरी पर तारी बिकता है वह 9:00 बजे तारी की दुकान पर गए थे वहीं पत्नी ने आरोप लगाया की तारी उधर ना देने के कारण मेरे पति और दुकानदार में बहस और दोनों तरफ से गाली गलौज होने लगी.

इसके बाद चार लोगों ने उन्हें तरी तरी पिलाकर पोखर में डुबोकर जान से मार दिया. मृतक के पत्नी ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया हैं, हालांकि इस संदर्भ में अबतक केस दर्ज नहीं हो सका हैं. वही संबंध में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि सूचना मिली थी की रामपुर मनी पंचायत में एक युवक का सब पोखर में मिला है जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोखर से निकला गया वहीं आनन फनान में शव पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि हो पायेगी की शराब के नशे में युवक था की नही.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए - Surya Grah Gochar 2023 : सितंबर में इस दिन सूर्य का कन्या राशि में होगा प्रवेश, जानें किस जातक की चमकेगी किस्मत

 

 

Trending news