Bihar News: मास्टर साहब छात्राओं से करके थे गंदी बात, दिखाता था अश्लील वीडियो, हुआ सस्पेंड
Advertisement

Bihar News: मास्टर साहब छात्राओं से करके थे गंदी बात, दिखाता था अश्लील वीडियो, हुआ सस्पेंड

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर गंदी बात करने का आरोप लगाया है. कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्राओं ने यहां के प्रिंसिपल पर आरोप लगाया है कि वह नहाने के दौरान वो बाथरूम में घुस जाते हैं.

Bihar News: मास्टर साहब छात्राओं से करके थे गंदी बात, दिखाता था अश्लील वीडियो, हुआ सस्पेंड

गोपालगंज:Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर गंदी बात करने का आरोप लगाया है. कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्राओं ने यहां के प्रिंसिपल पर आरोप लगाया है कि वह नहाने के दौरान वो बाथरूम में घुस जाते हैं. इसके साथ ही छात्राओं को वो अश्लील वीडियो दिखाता है और उनसे गंदी बात करने की कोशिश भी करता है. छात्राओं ने इस बात की जानकारी जब अपने परिजनों को दी तब अभिभावकों ने स्कूल पहुंच कर जमकर हंगामा किया. हालात ये थी कि मामले को शांत करने के लिए पुलिस को बुलानी पड़ी. प्रिंसिपल पर लगे गंभीर आरोप के बाद विभाग ने उन्हें संस्पेंड कर दिया है.

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय हथुआ-कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय हथुआ के हेडमास्टर परशुराम साह छात्राओं को सोशल मीडिया के जरिए अश्लील वीडियो दिखाते थे और गंदी बातें किया करते थे. इसके बाद कई छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया. स्कूल में पिछले दो महीने से छात्राओं की संख्या लगातार कम हो रही थी. छात्राएं जब स्कूल जाने से मना करने लगी तो अभिभावकों ने इसकी वजह पूछी. इसके बाद बच्चियों ने जब सच बताया तो घरवाले हैरान रह गए. जिसके बाद नाराज अभिभावकों ने स्कूल पहुंच कर जमकर हंगामा किया और आरोपी प्रिंसिपल को स्कूल से हटाने की मांग कर करने लगे.

इतना ही नहीं छात्राओं ने प्रिंसिपल पर ये भी आरोप लगाया कि छात्रा जब बाथरूम में नहा रही होती है तब प्रिंसिपल वहां घुस जाता है. एक छात्रा ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो प्रिंसिपल ने उसकी बेहोश होने तक पिटाई कर दी. वहीं मामले के आरोपी प्रिंसिपल ने अपने उपर सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि वार्डन और एक शिक्षिका के द्वारा उनके खिलाफ साजिश कर ये आरोप लगाए जा रहे हैं.

.ये भी पढ़ें- Bihar Crime: डायन के आरोप से परेशान महिला ने की खुदकुशी, दुपट्टे से लटका मिला शव

Trending news