Muzaffarpur Band: 17 अगस्त को मुजफ्फरपुर बंद को लेकर बुलाई गई बैठक, पप्पू यादव बोले- पूर्व संध्या में निकला जाएगा मशाल जुलूस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1824299

Muzaffarpur Band: 17 अगस्त को मुजफ्फरपुर बंद को लेकर बुलाई गई बैठक, पप्पू यादव बोले- पूर्व संध्या में निकला जाएगा मशाल जुलूस

Muzaffarpur Band: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के खिलाफ, यशी सिंह और खुशी पासवान के परिजनों को न्याय दिलाने और जिले में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर 17 अगस्त को मुजफ्फरपुर बंद का निर्णय हुआ है. 

Muzaffarpur Band: 17 अगस्त को मुजफ्फरपुर बंद को लेकर बुलाई गई बैठक, पप्पू यादव बोले- पूर्व संध्या में निकला जाएगा मशाल जुलूस

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Band: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के खिलाफ, यशी सिंह और खुशी पासवान के परिजनों को न्याय दिलाने और जिले में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर 17 अगस्त को मुजफ्फरपुर बंद का निर्णय हुआ है. इसको लेकर आज मुजफ्फरपुर स्थित एक निजी होटल में विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठन के लोगों के साथ बैठक की गई.

बैठक में उपस्थित विभिन्न संगठनों के लोगों ने मुजफ्फरपुर बंद को सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा की है. इस दौरान एक को ऑर्डिनेशन कमेटी की भी स्थापना की गई है. इस दौरान एक को ऑर्डिनेशन कमेटी की भी स्थापना गई है. वहीं सभी संगठनों ने मुजफ्फरपुर बंद की पूर्व संध्या पर मशाल जुलूस निकालने का भी निर्णय लिया गया है. 

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि हम सभी से आह्वान करते हैं कि मुजफ्फरपुर को अपराध मुक्त बनाने और बहू बेटियों की सुरक्षा के सवाल पर आप सभी इस बंद को समर्थन दें और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अपना योगदान दे. इसको लेकर बैठक में एक कमिटी भी बनाई गई. 

जिसमें देवीलाल संयोजक बेटी हित संगठन, विकास कृष्ण(कवि जी)-राष्ट्रीय अध्यक्ष-गरीब जनता पार्टी(लो.), अशोक कुमार झा-राष्ट्रीय अध्यक्ष-गरीब जनशक्ति पार्टी, प्रो. अरुण कुमार सिंह-बेटी हित संगठन, मनोज -बेटि हित संगठन, अनय राज-राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा संघर्ष शक्ति, चंदन ठाकुर-राष्ट्रीय प्रवक्ता-भारतीय युवा छात्र परिषद अमित कुमार मुनमुन-जिला अध्यक्ष-भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच, आदित्य रंजन-जिलाध्यक्ष- राजपा, मनोज कुमार सिंह-जिला अध्यक्ष सरपंच संघ, मनीष बसंत शाही-पैक्स अध्यक्ष सहबाजपुर शामिल हुए.

इसी के साथ विक्की कुमार साह-पैक्स अध्यक्ष, मोहन राय-गजपा(लो.) नेता सह पैक्स अध्यक्ष बड़ाजगरनाथ, रूपेश कुंवर-सामाजिक कार्यकर्ता, डॉ रौशन कुमार सिंह-राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रगतिशील मानव सेवा संघ (NGO), दीपक कुमार सिंह-जिला प्रभारी प्रताप सेना, अभिमन्यु कुमार साह-सामाजिक कार्यकर्ता, अभिषेक कुमार(गोलु)-संस्थापक-बिहार युवा सेना सहित कई अन्य संगठनों के लोग शामिल हुए.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Jharkhand: जिंदगी की जंग हार गए राजेन्द्र प्रसाद साहू, इलाज के दौरान हुई मौत, सड़क पर उतरे लोग

Trending news