मुजफ्फरपुर के इस मोहल्ले में दहशत का आलम, आधी रात को बरसते है पत्थर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1314771

मुजफ्फरपुर के इस मोहल्ले में दहशत का आलम, आधी रात को बरसते है पत्थर

 बिहार के मुजफ्फरपुर शहर स्थित रामबाग मोहल्ले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां पर करीब 30 दिनों से अचानक इस मोहल्ले में पत्थरबाजी हो रही है. जिससे मोहल्ले के लोग दहशत में है. 

मुजफ्फरपुर के इस मोहल्ले में दहशत का आलम, आधी रात को बरसते है पत्थर

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर शहर स्थित रामबाग मोहल्ले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां पर करीब 30 दिनों से अचानक इस मोहल्ले में पत्थरबाजी हो रही है. जिससे मोहल्ले के लोग दहशत में है. बताया जा रहा है कि मोहल्ले में देर रात बिजली के कटने के बाद रोजाना अचानक पत्थरबाजी होने लगती है. पत्थरबाजी से लोगों में दहशत के कारण संसाय की स्थिति है. इस होने वाले पथराव में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. मोहल्ले के लोग रात भर जग कर रहते हैं. यहां के निवासियों को समझ में नहीं आ रहा है कि पत्थर आसमान से गिरते हैं या इंसान के द्वारा पत्थरबाजी हो रही है.

पत्थरबाजी से लोगों के दिलों में दहशत
ग्रामीणों ने बताया कि रामबाग मोहल्ले में आज से पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है. अब तक जानकारी ही नहीं मिल पा रहा है कि ये पत्थर कौन बरसा रहा है. पत्थरबाजी के चलते लोग दहशत में है. कालोनी में रहने वाले लोग रात में घर से बाहर नहीं निकले थे. वहीं कई लोग रात में एक जुट होकर जगराता करते है. लोगों का कहना है कि आजतक कभी ऐसा नहीं हुआ. पिछले 30 दिनों से लगातार घरों पर ईंट-पत्थर बरसने लगता है. उनके आंगन में बड़े-बड़े ईंट-पत्थर बिछे हुए थे.

इस घटना से पुलिस भी है परेशान
इस पत्थरबाजी से सबसे ज्यादा किसी को नुकसान है, तो वो मोहल्ले के रहने वाले लोग ही है. लालपरी देवी ने बताया कि हमारे घर पर सबसे ज्यादा ईंट पत्थर फेंके गए हैं, लेकिन अभी तक निर्णय नहीं निकला है कि आखिर ये पत्थर कौन बरसा रहा है. बता दें कि कई लोग अब मोहल्लेवासी के साथ-साथ पुलिस भी इस घटना से परेशान है. पुलिस ने कई बार रामबाग साउथ कॉलोनी में जाकर जांच की, लेकिन कोई दिखा ही नहीं. पुलिस भी चिंतित है कि आखिर पत्थर कौन और कहां से फेंक रहा है.

लोग रातभर करते है निगरानी
रामबाग निवासी ऋतु कुमार ने बताया कि इस कॉलोनी में करीब-करीब घरों पर पथराव किया जा रहा है. लोग अब रतजगा करते हैं. छत पर रहते हैं कि कहीं से कुछ दिख जाए और ये गुत्थी सुलझ सके, लेकिन, पथराव रात के अंधेरे में होता है. कहां से पत्थर आता है ये किसी को नहीं दिखता. इस पथराव के कारण लोग परेशान है. लोग एक जुटहोगर देर रात तक जागते है, लेकिन अभी तक कुछ सुझाव नहीं निकल पाया है. 

पथराव का क्या है रहस्य
रामबाग निवासी मनोज कुमार ने बताया कि रामबाग में पथराव का रहस्य गहराता जा रहा है. पुलिस ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. कहा गया कि आपलोग पकड़ कर दीजिए. तब हम आगे की कार्रवाई करेंगे. मिठनपुरा पुलिस दो रात गश्त करने आई थी पर कुछ हाथ नहीं लगा, पुलिस के आने के बाद भी लगातार घरों पर ईंट पत्थर फेंके ना रहे हैं.

ये भी पढ़िए- लाठी बरसाने वाले एडीएम के खिलाफ होगी जांच, तेजस्वी बोले- धैर्य रखें अभ्यर्थी

Trending news