कुख्यात फिरदौस अख्तर ने किया सरेंडर, एनकाउंटर के डर से शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487792

कुख्यात फिरदौस अख्तर ने किया सरेंडर, एनकाउंटर के डर से शेयर किया वीडियो

Bihar Crime: बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध के ग्राफ के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो में कुख्यात मोस्ट वांटेड क्रीमनल फ़िरदौस अख्तर ने शेयर किया है.

कुख्यात फिरदौस अख्तर ने किया सरेंडर, एनकाउंटर के डर से शेयर किया वीडियो

बेतिया:Bihar Crime: बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध के ग्राफ के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो में कुख्यात मोस्ट वांटेड क्रीमनल फ़िरदौस अख्तर ने शेयर किया है. कुख्यात ने यह वीडियो पुलिस के एनकाउंटर के खौफ से वायरल किया है .लखनऊ में सरेंडर करने से पहले बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के नाम एक वीडियो वायरल किया है. नरकटियागंज के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड में अपने आप को निर्दोष बताया है.

एसपी से गुहार

फिरदौस अख्तर वीडियो में बेतिया एसपी से गुहार लगा रहा है कि पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है, लेकिन मैंने राजेश श्रीवास्तव की हत्या नहीं की है. उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है. नरकटियागंज पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है .मैं लखनऊ में सरेंडर करने जा रहा हूं. मैं बेतिया में कभी भी किसी से कोई रंगदारी नहीं मांगूंगा. जमीन कब्जा नहीं करूंगा. मैं राजेश श्रीवास्तव के हत्याकांड में शामिल नहीं हूं. बता दें कि फ़िरदौस अख्तर को बिहार और यूपी पुलिस कई मामलों में तलाश कर रही थी. नेपाल से लेकर यूपी तक बेतिया पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

ये भी पढ़ें- कैमूर में बीएमपी पुलिसकर्मी पर अभद्र व्यवहार और मारपीट का आरोप, डीएम से की शिकायत

लखनऊ कोर्ट में सरेंडर 

वहीं एनकाउंटर के डर से फिरदौस ने आर्म्स एक्ट के एक मामले में कल लखनऊ कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. फिरदौस ने लखनऊ में कुख्यात गोरख ठाकुर की भी हत्या की थी. जिसका मामला उसके ऊपर दर्ज है. वहीं लखनऊ में आर्म्स एक्ट के एक मामले में उसने कल कोर्ट में सरेंडर किया है. बेतिया एसपी ने चर्चित प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड का त्वरित उद्भेदन किया था. जिसमें अभी तक आधा दर्जन से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. कुख्यात फिरदौस की पुलिस तलाश कर रही थी. पुलिस के खौफ से कुख्यात ने वीडियो जारी कर लखनऊ में कल सरेंडर कर दिया है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

 

Trending news