Bihar News: अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने पिता की कर दी पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2048633

Bihar News: अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने पिता की कर दी पिटाई

Bihar News: पुलिस द्वारा एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने थाने के सामने पहुंचकर हंगामा और प्रदर्शन किया.

फाइल फोटो

 

सुपौल: Bihar News: पुलिस द्वारा एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने थाने के सामने पहुंचकर हंगामा और प्रदर्शन किया. अक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने दोषी पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, कई घंटे तक थाने के सामने प्रदर्शन करने के बाद थानाध्यक्ष के आश्वासन पर ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ. यह मामला सुपौल जिले के नदी थाना क्षेत्र का है. 

ये भी पढ़ें- नीतीश की पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया झटका, हजारों की संख्या में थामा भाजपा का दामन

ग्रामीणों ने बताया कि नदी थाना के एएसआई मो. शहाबुद्दीन पुलिस बल के साथ नदी थाना क्षेत्र के बरहरा पंचायत वार्ड नंबर 14 पंचगछिया गांव में शनिवार की आधी रात को शराब मामले में दर्ज कांड में फरार चल रहे एक अभियुक्त रंजित कामत की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने गए थे. किंतु अभियुक्त रंजित घर में नहीं मिला. इसी बात से नाराज एएसआई ने फरार अभियुक्त के पिता लक्ष्मी कामत को पुलिस वैन पर बिठाकर उसकी रास्ते में जमकर पिटाई कर दी. 

पुलिस की पिटाई से फरार अभियुक्त के पिता लक्ष्मी कामत गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद जख्मी लक्ष्मी कामत का इलाज अनुमंडल अस्पताल निर्मली में कराया गया. इधर पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने नदी थाना पहुंचकर थाने के सामने पुलिसिया जुल्म के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और आरोपी पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई की मांग करने लगा. जिसके बाद नदी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत किया. इस बाबत निर्मली एसडीपीओ राजू रंजन ने कहा कि दोषी पुलिस अधिकारी के विरुद्ध जांच कर समुचित कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में भी होगा एक खेल मंत्रालय, सीएम नीतीश ने कर दिया ऐलान

रिपोर्ट- सुभाष चंद्रा

Trending news