Viral Video: ये कैसा पुलिस का चेहरा, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका, मचा बवाल तो आनन-फानन में फिर निकाला बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1906353

Viral Video: ये कैसा पुलिस का चेहरा, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका, मचा बवाल तो आनन-फानन में फिर निकाला बाहर

Viral Video: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है.

Viral Video: ये कैसा पुलिस का चेहरा, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका, मचा बवाल तो आनन-फानन में फिर निकाला बाहर

मुजफ्फरपुर: Viral Video: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है. जहां दुर्घटना में सड़क पर मृत पड़े व्यक्ति के शव को पुलिस ने लाठी के सहारे नहर में फेंक दिया और फिर जब इसका वीडियो सामने आया तो शव को आनन-फानन में पानी से बाहर निकाला गया. 

मुजफ्फरपुर जिले के फकुली पुलिस ने यह शर्मनाक करतूत किया है. हाजीपुर मुजफ्फरपुर NH 22 पर दुर्घटना में मृत व्यक्ति के डेड बॉडी को उठाकर नहर में पुलिस के द्वारा फेंक दिया गया. मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र के एन एच 22 पर ढोढी नहर पुल के निकट एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. लेकिन, पुलिस ने अमानवीय कृत्य करते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजने की जगह नहर में फेंक दिया. 

ये भी पढ़ें- बिहार के कई इलाकों में बदस्तूर जारी है ईसाई मिशनरियों द्वारा धर्म परिवर्तन का खेल

पुलिस के इस अमानवीय कृत्य को किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य फकुली ओपी के पुलिस के द्वारा किया जा रहा है जिसमें मृत व्यक्ति के डेड बॉडी को कैसे नहर में पुलिस फेंक रही है.आखिर क्या है माजरा क्यों ऐसा कर रहे हैं पुलिस वाले ऐसा समझ से परे है. यह दृश्य दर्शाता है कि पुलिस कितना संवेदनहीन हो गयी है. 

ऐसे में यह प्रश्न खड़ा होता है क्या आखिरकार सुशासन बाबू के राज्य में पुलिस इतनी संवेदनहीन क्यों हो गयी है. पुलिसकर्मी द्वारा नदी में शव को फेंकने की सूचना पर मौके पर काफी भीड़ जुट गई. लोगों में तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई. पुलिस के इस कारनामे के बाद लोगों में आक्रोश है. नहर पर ग्रामीणों की भीड़ की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दो लोगों को पानी से शव निकालने के लिए भेजा. रस्सी के सहारे शव को बाहर निकाला गया. 

यह खबर जब मीडिया तक पहु्ची तो फकुली ओपी प्रभारी मोहन कुमार ने डेड बॉडी को नहर से निकलवाकर फिलहाल फकुली ओपी पर रखा है. मीडिया कर्मियों ने इस घटना के बारे में फकुली ओपी प्रभारी से पूछा तो उन्होंने पुलिस कर्मियों को बचाते हुए सीधे कहा कि सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. उसके कुछ पार्ट को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है और कुछ पार्ट सड़क पर चिपके थे उसे नहर में प्रवाह कर दिया गया. शव की शिनाख्त अभी नही हुए है. मामला प्रकाश में आने के बाद थानाध्यक्ष दोषी पुलिसकर्मियो को बचाते हुए झूठ बोलते नजर आए. 
रिपोर्ट- मणितोष कुमार 

Trending news