गंडक नदी में नहाने गए युवक की मौत, परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल
Advertisement

गंडक नदी में नहाने गए युवक की मौत, परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल

Bihar News: मुजफ्फरपुर में गंडक नदी में स्नान के दौरान एक युवक की डुबने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नहाने गए युवक की मौत

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब नहाने गए एक युवक की गंडक नदी में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई. घटना के बाद मौके पर सकरा थाना की पुलिस और डायल 112 की टीम पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद डेड बॉडी को पानी से बाहर निकाला गया. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के ढोली घाट के समीप का है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार की दोपहर मे शंभुनाथ पुर निवासी शम्भू चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार अपने घर के पास स्थित बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने गया था. इसी बीच वह अचानक गहरे पानी में चला गया. जिसके चलते डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई. परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना प्राप्त होते ही सकरा थाना की पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचीं और गोताखोर के मदद से काफ़ी मशक्कत के बाद डेड बॉडी को बरामद किया गया.

शव बरामद होने के बाद और कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद सकरा थाना की पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. वहीं इस मामले में पूछे जाने पर सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया था.जिसके बाद मौके पर एनडीआरएफ और गोताखोर की टीम को बुलाकर युवक को खोजा गया. कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं बेटे की मौत के बाद परिवार वालों का हाल है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Road Accident: शादी तय कर घर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, सदमे में परिवार

Trending news