Bihar News: वाहन जांच के दौरान बाइक सवार ने ASI को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164812

Bihar News: वाहन जांच के दौरान बाइक सवार ने ASI को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

Bihar News: बिहार के नालंदा जिले में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने एसआई को टक्कर मार दी. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई.

बाइक सवार ने ASI को मारी टक्कर

नालंदा: नालंदा पुलिस के द्वारा आगामी आम चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. कल्याण बिगहा थाना से लगभग 5 किलोमीटर उत्तर धोवा नदी के पुल के कल्याण बीघा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी क्रम में एक तीव्र गति से बख्तियारपुर की ओर से आ रही बाइक, जिस पर 3 लोग सवार थे. पुलिस चेकिंग को अनदेखा कर बाइक सवार ने एएसआई विजय कुमार चौहान को जोरदार धक्का मार दिया. जिससे उनके सिर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बाइक सवार घटनास्थल से फरार हो गए.

जिसके बाद पुलिस के द्वारा अविलंब घायल एएसआई विजय कुमार चौहान का प्रारंभिक इलाज के बाद पटना के पारस अस्पताल भेजा गया. जहां पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई. पुलिस के द्वारा अनुसंधान के क्रम में तीनों अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है. घटना में प्रयोग हुई बाइक को बरामद कर लिया गया है. वहीं पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है. 45 वर्षीय एएसआई विजय कुमार चौहान नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी लाल बिहारी चौहान के पुत्र थे.

रास्ते में एएसआई विजय कुमार चौहान की मौत के बाद उनका पार्थिव शरीर पुलिस लाइन लाया गया. जहां पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा डीएसपी समेत कई पुलिस के जवानों ने श्रद्धा सुमन अर्पित की. श्रद्धांजलि सभा के दौरान पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा की आंखें भी नम दिखाई दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि नियामक कल जो भी सहायता राशि है वह उनके परिजनों को दिया जायेगा. बिहार पुलिस परिवार हमारे शहीद एएसआई विजय कुमार चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित करती है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: चुनावी रणनीति बनाने के लिए पॉलिटिकल वॉर रूम तैयार, जानें- किसके वॉर रुम में क्या?

Trending news