Nalanda Murder: CM नीतीश के दौरे से पहले दहला राजगीर, सख्त पहरे के बावजूद बेखौफ बदमाशों ने की टूरिस्ट की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2388092

Nalanda Murder: CM नीतीश के दौरे से पहले दहला राजगीर, सख्त पहरे के बावजूद बेखौफ बदमाशों ने की टूरिस्ट की हत्या

Nalanda Murder: आरा से राजगीर घूमने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये घटना सीएम के दौरे से ठीक एक दिन पहले हुई है. मुख्यमंत्री के आने के वजह से सुरक्षा व्यवस्था बिल्कुल टाइट होने के बावजूद ऐसी घटना घटी है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

CM नीतीश के दौरे से पहले दहला राजगीर, सख्त पहरे के बावजूद बेखौफ बदमाशों ने की टूरिस्ट की हत्या

नालंदाः Nalanda Murder: आज शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर आने वाले है. उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा पुख्ता के कड़े प्रबंध किए गए है. आज नीतीश कुमार राजगीर-बिहार शरीफ मुख्य पथ में लंबे अरसे के बाद बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज, राज्य के पहले नवनिर्मित राजकीय खेल अकादमी और निर्माणाधीन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण करेंगे. वहीं इसी बीच नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजगीर थाना क्षेत्र इलाके के बाणगंगा के पास स्कॉर्पियो पर सवार अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोलियों से छलनी कर दिया है. जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई है.   

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था युवक 
वहीं इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंजी कुमार आरा जिले के धरहरा गांव का रहने वाला है और आज अपने चार दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए आरा से राजगीर आया हुआ था. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, पिकनिक मनाने के दौरान युवक पहाड़ से नीचे पानी लेने के लिए उतरा था. इसी दौरान पूर्व से घात लगाए स्कॉर्पियो पर सवार अपराधियों ने युवक को देखते ही देखते उसके ऊपर ताबड़तोड़ कई चक्र में गोलियां चला दी. जिसके वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.    

यह भी पढ़ें-  Bihar Education System: बिहार की शिक्षा व्यवस्था का बुरा हाल! एक कमरे में 5 कक्षाएं, कैसे होती होगी पढ़ाई?

पुलिस ने मौके से पांच खोखा किए बरामद 
वहीं इस मामले में पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किए है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है. दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 17 अगस्त को राजगीर आने वाले है. मुख्यमंत्री के आने से पूर्व राजगीर में सुरक्षा व्यवस्था बिल्कुल टाइट होने के बावजूद ऐसी घटना घट गई है. युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके वजह से कहीं न कहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बिहार पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे है.

दोस्तों को पूछताछ के लिए लाया गया थाने  
हालांकि घटना क्यों हुई है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस सभी चार दोस्तों को पूछताछ के लिए राजगीर थाने लेकर आई है. यहां उनसे पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी. इस घटना के बाद से राजगीर में सुरक्षा व्यवस्था को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है.
इनपुट-ऋषिकेश संवाददाता,नालंदा

Trending news