Nawada Crime: प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, परेशान प्रेमी ने रचा ऐसा षडयंत्र, 48 घंटे बाद पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2352078

Nawada Crime: प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, परेशान प्रेमी ने रचा ऐसा षडयंत्र, 48 घंटे बाद पुलिस ने किया खुलासा

Nawada Crime: नवादा में जब प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने षडयंत्र रच कर उसकी हत्या कर दी. प्रेमिका का शव एक टूटे कमरे के पास से बरामद हुआ. प्रेमी ने प्रेमिका की पहचान छिपाने की नीयत से उसके चेहरे को ईंट से कूच दिया. पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया.  

 

प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, परेशान प्रेमी ने रचा ऐसा षडयंत्र

नवादाः Nawada Crime: बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज केजी रेलखंड के बागी बरडीहा रेलवे हाल्ट परिसर में 22 जुलाई को किशोही हत्याकांड का आरोपी को वारिसलीगंज पुलिस ने 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसौढ़ा निवासी रामनारायण कुमार पुत्र शिवा को गिरफ्तार किया है. 

टूटे हुए कमरे से किशोरी का शव बरामद 
वहीं पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि 22 जुलाई को बागी बरडीहा रेलवे हाल्ट के पास एक टूटे हुए कमरे से एक किशोरी का शव बरामद किया गया था. किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई थी. बाद में पहचान छिपाने की नीयत से चेहरे को ईंट से कूच दिया था. शव मिलने की जानकारी के बाद पकरी वर्मा एसडीपीओ महेश चौधरी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी.

48 घंटे के भीतर हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार 
इस क्रम में शव की पहचान वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है. जिसके बाद किशोरी के परिजनों से प्राप्त जानकारी और अनुसंधान बाद पुलिस ने महज 48 घंटे के भीतर हत्यारा प्रेमी लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसौढ़ा निवासी रामनारायण कुमार उर्फ ललन सिंह के पुत्र शिवाजी उर्फ शिवा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है. 

6 महीने से चल रहा था दोनों में प्रेम-प्रसंग 
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि करीब 6 महीने से मृत किशोरी और शिवा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच मोबाइल फोन से दोनों में घंटो बातचीत हो रहा था. इस क्रम में किशोरी अपने प्रेमी शिवा पर शादी करने का दबाव बना रही थी. दबाव से परेशान होकर शिवा ने किशोरी को ही रास्ते से हटा देने की योजना बना ली. इस क्रम में शिवा ने अपनी प्रेमिका को बुलाकर ट्रेन से वह बागी बरडीहा रेलवे हाल्ट पहुंचा. जहां सुनसान स्थान देख किशोरी के साथ ट्रेन से उतर गया और स्टेशन परिसर स्थित एक खंडहर नुमा कमरे में ले गया. जहां पहले गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी और बाद में पहचान छुपाने के लिए लिए ईट से शव के चेहरे को कूचकर पास के खंडहर में शव को फेंक कर किशोरी का बैग और मोबाइल बागी बरडीहा- वारिसलीगंज स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसके निशानदेही पर उक्त सामानों की बरामदगी वारिसलीगंज पुलिस द्वारा कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने के दौरान आरोपी के साथ उसके कुछ सहयोगी भी था जिसकी जांच की जा रही है. 
इनपुट- यशवंत सिन्हा, नवादा 

यह भी पढ़ें- Supaul News: सावन में देखते-देखते एक घर में से निकले 30 कोबरा सांप, दंग रह गए लोग, आसपास दहशत का माहौल

Trending news