Patna: हाइवा ने स्कूटी सवार मां बेटे को रौंदा, महिला की मौके पर मौत, पुत्र जख्मी, परिजनों ने की सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2444334

Patna: हाइवा ने स्कूटी सवार मां बेटे को रौंदा, महिला की मौके पर मौत, पुत्र जख्मी, परिजनों ने की सड़क जाम

Patna Accident: पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर नया बाजार के पास हाईवा ने स्कूटी सवार मां बेटा को रौंद दिया. मां की मौके पर मौत हो गई और पुत्र जख्मी हो गया. मृतक महिला की पहचान दानापुर उमरी शिकारपुर गांव निवासी स्व. शिवदयाल वर्मा की पत्नी सोनामती देवी और जख्मी पुत्र भीम सिंह के रूप में हुई है. 

Patna: हाइवा ने स्कूटी सवार मां बेटे को रौंदा, महिला की मौके पर मौत, पुत्र जख्मी, परिजनों ने की सड़क जाम

पटनाः राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर नया बाजार के पास बिहटा औरंगाबाद एसएच 2 पथ पर भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां एक हाईवा ट्रक ने स्कूटी सवार मां बेटा को कुचला. जहां मां की मौके पर मौत हो गई. जबकि बेटा घायल बताया जा रहा है. इधर मौत के बाद मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे.

मृतक महिला की पहचान दानापुर उसरी शिकारपुर गांव निवासी स्व. शिवदयाल वर्मा की पत्नी सोनामती देवी के रूप में हुई है. जबकि घायल पुत्र की पहचान भीम सिंह के रूप में हुई है. इधर मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. इधर मृतक महिला के चार बेटी और एक बेटा है.

यह भी पढ़ें- Patna: तिरुपति लड्डू विवाद के बाद महावीर मंदिर के नैवेद्यम प्रसाद पर उठे सवाल, जानें मंदिर प्रबंधन ने क्या दिया जवाब

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला सोनमती देवी अपने पुत्र है. भीम सिंह के साथ स्कूटी से विक्रम के दतियाना अपने भतीजे स्व. सुदर्शन वर्मा के श्राद्ध कर्म से घर लौट रही थी, तब ही बिहटा, औरंगाबाद एनएच 2 पथ के बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर नया बाजार के पास एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने स्कूटी सवार मां बेटे को कुचल दिया. जहां मां की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बेटा बुरी तरह से घायल हो गया. जिसका इलाज बिहटा के निजी अस्पताल में चल रहा है.

इधर मृतक के परिजन अविनाश कुमार ने बताया कि विक्रम के दतियाना गांव निवासी स्व. सुदर्शन वर्मा जो मृतक महिला का भतीजा था. जिनका कल श्राद्ध कर्म था और स्कूटी से दोनों लौट रहे थे. तब ही बिहटा के नया बाजार के पास पीछे से आ रही हाइवा ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. जहां मां की मौत हो गई और पुत्र घायल हो गया. इधर मुआवजे को लेकर हम लोगों ने सड़क जाम कर दिया. हालांकि स्थानीय प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि जो भी सरकारी सहायता होगी, वह जरूर दी जाएगी. फिलहाल ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया है.

इधर पूरे मामले पर बिहटा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि नया बाजार के पास सड़क हादसे में एक महिला की मौत हुई है. जबकि एक पुरुष जो मृतक महिला का पुत्र हैं वह घायल है. फिलहाल ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल लोगों ने मुआवजे को लेकर सड़क जाम किया था, तकरीबन 2 घंटे के जाम के बाद लोगों को काफी समझाने पर जाम को हटाया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के दानापुर अस्पताल भेजा गया है.

इनपुट- इश्तियाक खान, बिहटा 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news