नीतीश कुमार पर बरसे अजय आलोक, कहा- उन्होंने बिहार का नाश कर दिया
Advertisement

नीतीश कुमार पर बरसे अजय आलोक, कहा- उन्होंने बिहार का नाश कर दिया

जदयू के नेता और पार्टी प्रवक्ता रहे डॉ अजय आलोक भी अब आरसीपी सिंह के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने आरसीपी सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम बदलकर नाश कुमार कर देना चाहिए.  

(फाइल फोटो)

पटना :  बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जारी सियासी बयानबाजी का सिलसिला अभी थमा भी नहीं था कि जदयू के भीतर ही कोहराम मच गया. दरअसल पार्टी से आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद पार्टी के भीतर ही भूचाल सा आ गया है. लगातार पार्टी के नेताओं के द्वारा पार्टी छोड़ी जा रही है. वहीं पार्टी छोड़नेवाले नेता आरसीपी सिंह के द्वारा नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान का समर्थन करने के साथ मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं. 

अजय आलोक बोले नीतीश कुमार का नाम बदलकर नाश कुमार कर देना चाहिए
जदयू के नेता और पार्टी प्रवक्ता रहे डॉ अजय आलोक भी अब आरसीपी सिंह के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने आरसीपी सिंह के द्वारा नीतीश कुमार को लेकर दिए बयान की वह कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे का समर्थन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम बदलकर नाश कुमार कर देना चाहिए.  

अजय आलोक ने कहा, बिहार का नाश नीतीश कुमार ने किया 
डॉक्टर अजय आलोक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को पूरा नाश कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के शासन-प्रशासन सब को चौपट कर दिया है. बिहार में अब कुछ नहीं बचा है बिहार अपनी दुर्दशा पर आ गया है. 

आरसीपी सिंह के बयान का समर्थन करते नजर आए अजय आलोक 
अजय आलोक ने आगे कहा कि आरसीपी सिंह ने जो कहा वह सही कहा है. बीजेपी का सबसे ज्यादा फायदा किसी ने उठाया तो नीतीश कुमार ने उठाया है. क्योंकि जब इनके पास एमपी भी नहीं थे तब भी केंद्र में मंत्री रहे, जब इनके पास एमएलए नहीं थे जब उन्होंने चुनाव हारा तब भी मुख्यमंत्री का चेहरा बीजेपी ने नीतीश कुमार को बनाया तो आखिर भाजपा के सबसे ज्यादा दुलारे तो नीतीश कुमार ही हैं ना. 

केंद्र की सत्ता में भागीदारी के सवाल पर भी साधा निशाना 
अजय आलोक ने आगे कहा कि अभी तक किसी को नहीं पता है कि केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल होना है, लेकिन विजय चौधरी ने यह बयान दे दिया है कि जब तक सम्मानजनक स्थिति पर जेडीयू को नहीं रखा जाएगा तब तक केंद्र के मंत्रिमंडल में जेडीयू शामिल नहीं होगा. आखिरी उनको कैसे पता है उनको क्या ऑफर मिला है. 

ये भी पढ़ें- बिहार म्यूजियम का स्थापना दिवस समारोह, नीतीश कुमार हुए शामिल

Trending news