Axar Patel Marriage: मेहा की अदाओं पर अक्षर पटेल हुए क्लीन बोल्ड, शादी में जमकर नाचे क्रिकेटर
Advertisement

Axar Patel Marriage: मेहा की अदाओं पर अक्षर पटेल हुए क्लीन बोल्ड, शादी में जमकर नाचे क्रिकेटर

Axar Patel-Meha Patel Wedding: इन दिनों भारतीय क्रिकेट में शादी का मौसम चल रहा है. तीन दिन पहले ही यानी 23 जनवरी को भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी की. राहुल के बाद अब स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं.

Axar Patel Marriage: मेहा की अदाओं पर अक्षर पटेल हुए क्लीन बोल्ड, शादी में जमकर नाचे क्रिकेटर

पटना: Axar Patel-Meha Patel Wedding: इन दिनों भारतीय क्रिकेट में शादी का मौसम चल रहा है. तीन दिन पहले ही यानी 23 जनवरी को भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी की. राहुल के बाद अब स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर ने 26 जनवरी को अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए. अक्षर पटेल की शादी गुजरात के वडोदरा में गुरुवार (26 जनवरी) को हुई. अक्षर की बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दूल्हा बने अक्षर पटले कार में बारात लेकर निकले उनके साथ पारिवारिक सदस्य साथ बैठे दिखें. अक्षर और मेहा की मेंहदी और हल्दी की रश्मों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं. अक्षर पटेल की शादी में कई भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हुए.

अक्षर और मेहा के डांस वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अक्षर की बारात के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. बारात में अक्षर अपने करीबियों के संग डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं बारात पहुंचने के बाद मेहा भी डांस करती हुई नजर आईं. अक्षर पटेल की शादी की फोटो भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें अक्षर और मेहा ब्लू ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फैंस इन दोनों की फोटो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही अक्षर पटेल ने संगीत सेरेमनी में अपनी दुल्हनिया मेहा के साथ जमकर डांस किया. इस डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानें मेहा पटेल कौन हैं

गौरतलब हो कि मेहा और अक्षर की पिछले साल ही सगाई हुई थी. जिसके बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए. अक्षर की पत्नी मेहा पटेल पेशे से एक न्यूट्रिशियनिस्ट हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वो डाइट प्लान भी शेयर करती हैं. अक्षर पटेल और मेहा को कई बार अमेरिका सहित कई अन्य देशों में साथ में छुट्टियां बिताते देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Sudhakar Singh Controversy: सुधाकर सिंह का काउंट डाउन जारी, तेजस्वी ने दिया है इतने दिन का समय

Trending news