बेगूसराय में नवविवाहिता की इस वजह कर दी हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव
Advertisement

बेगूसराय में नवविवाहिता की इस वजह कर दी हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव

मृतिका के मायके वालों का आरोप है कि आज सुबह सूचना मिली कि ससुराल वालों ने अंजू की हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर मायके वाले बाजितपुर गांव पहुंचे जहां घर पर कोई नहीं मिला.

बेगूसराय में नवविवाहिता की इस वजह कर दी हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव

बेगूसराय : बेगूसराय में ससुराल वालों के द्वारा एक नवविवाहिता की हत्या करने के बाद शव को जलाया जा रहा था, तभी मायके वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अधजली शव को चिता से बरामद किया है. यह सनसनीखेज वारदात छौराही थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव की है. परिजनों के आरोप पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बाजितपुर गांव निवासी मंजीत साह की शादी पिछले साल 2022 में समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के महारा गांव निवासी अंजू देवी के साथ की गई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वालों के द्वारा विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था. परिजनों का आरोप है कि 3 दिन पूर्व भी विवाहिता के साथ ससुराल वालों के द्वारा मारपीट की गई थी जिसके बाद मायके वालों के द्वारा पंचायती कराई गई थी.

ससुरालवालों पर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मृतिका के मायके वालों का आरोप है कि आज सुबह सूचना मिली कि ससुराल वालों ने अंजू की हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर मायके वाले बाजितपुर गांव पहुंचे जहां घर पर कोई नहीं मिला. जब खोजबीन के दौरान बाजीतपुर गांव के बहियार पहुंचे तो वहां चिता बना कर शव को जलाया जा रहा था. जिसके बाद मायके वालों ने पानी डालकर आग बुझाया और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर छौराही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है और अधजली शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने अंजू की हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के लिए चोरी चुपके शव को बहियार में जला रही थी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल पुलिस शव को कब्जे लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि अंजू देवी की मौत कैसे हुई है. पुलिस परिजनों की शिकायत पर ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में जो भी दोषी पाया गया उनके खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह यादव! गले लगाकर दिया आर्शीवाद और कहा...

Trending news