Bigg Boss 16: सलमान साजिद को कहेंगे पाखंडी! उनकी रणनीति पर किया सवाल, कहा- ये हैं डबल स्टैंडर्ड्स
Advertisement

Bigg Boss 16: सलमान साजिद को कहेंगे पाखंडी! उनकी रणनीति पर किया सवाल, कहा- ये हैं डबल स्टैंडर्ड्स

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आगामी शनिवार का वार एपिसोड में बॉलीवुड स्टार सलमान खान साजिद खान को समझाते हुए नजर आएंगे. साथ ही स्टैंड न लेने के लिए उन्हें पाखंडी कहते नजर आएंगे.

Bigg Boss 16: सलमान साजिद को कहेंगे पाखंडी! उनकी रणनीति पर किया सवाल, कहा- ये हैं डबल स्टैंडर्ड्स

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आगामी शनिवार का वार एपिसोड में बॉलीवुड स्टार सलमान खान साजिद खान को समझाते हुए नजर आएंगे. साथ ही स्टैंड न लेने के लिए उन्हें पाखंडी कहते नजर आएंगे. कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान साजिद से बात कर रहे हैं, ताकि यह समझ सकें कि उन्हें स्क्रीन पर किस तरह से चित्रित किया जा रहा है. 

वक्त आने पर दिखाऊंगा- साजिद
सलमान साजिद से पूछते हैं, साजिद इस घर के अंदर कर क्या रहा है? साजिद ने जवाब दिया, वक्त आने पर दिखाऊंगा. सलमान ने तब कहा, वक्त न यहां पर नहीं मिलता. आपको निकालने का कारण आप ही दे रहे हो. बात समझ में आ रही है या नहीं. आप एक पाखंड की तरह दिख रहे हैं, स्टैंड ले रहे हो फिर बदल दे रहे हो, ये हैं दोहरे मानदंड. 

दिखेगी साजिद का नया रूप 
बता दें कि बिग बॉस 16 को शुरू हुए एक महीना हो गया है. लेकिन अब तक साजिद खुलकर गेम खेलते नजर नहीं आ रहे है. बूते एक महीने से वे शांति से गेम खेल रहे है. लड़ाई झगड़ों को शांत कराते दिख रहे है. लेकिन आज शनिवार के वार में सलमान साजिद की जो फटकार लगाएंगे. उससे एक नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. देखा जाएं तो अब साजिद का नया रूप देखने को मिल सकता है.       

गौतम पर भड़के थे साजिद
बीते एपिसोड में मिला टास्क 'साम दाम दंड' में सलमान ने गौतम को मौका दिया था, कि वो कैप्टन बन सकते है. लेकिन उसके लिए उन्हें पूरे घर का राशन देना होगा. कैप्टन बनने की खुशी में गौतम ने घर का पूरा राशन सलमान को देने का फैसला कर लिया और सेल्फिश बन गए. ऐसा करने पर उनकी साजिद से भी काफी लड़ाई हुई थी. हालांकि फिर दोनों साथ में मिल भी गए थे.    

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में शामिल होने के लिए उर्फी तैयार, दिखेगा नया रूप

Trending news