Bihar Crime: भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर चाचा-भतीजे समेत 3 की पिटाई, हालत गंभीर
Advertisement

Bihar Crime: भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर चाचा-भतीजे समेत 3 की पिटाई, हालत गंभीर

Bihar Crime News: बिहार के भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एडौरा गांव में आज सुबह जमीनी विवाद को लेकर चाचा-भतीजे समय तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

Bihar Crime: भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर चाचा-भतीजे समेत 3 की पिटाई, हालत गंभीर

भोजपुर: Bihar Crime News: बिहार के भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एडौरा गांव में आज सुबह जमीनी विवाद को लेकर चाचा-भतीजे समय तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. 

जख्मियों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एडौरा गांव निवासी 65 वर्षीय वीरेंद्र ओझा, 25 वर्षीय उनका भतीजा कुमार गौरव और 20 वर्षीय उनका पोता अतुल कुमार शामिल है. इधर कुमार गौरव ने बताया कि गांव के कुछ व्यक्तियों से तीन माह पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. जिसको लेकर पहले भी लड़ाई हुई थी और इस संबंध में हम लोगों द्वारा स्थानीय थाना में लिखित आवेदन भी दिया गया था.

घायल के परिजन ने बताया कि आज जब हम लोग घर के दालान में बैठे थे. तभी नामजद लोग नशे की हालत में हमारे घर में घुस गए और गाली-गलौज करने लगे. जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो उन लोगों द्वारा हम लोगों की पिटाई कर दी गई. इसके बाद वे लोग घर में रखें कुछ सामान भी लेकर भाग गए. 

वहीं दूसरी ओर जख्मी कुमार गौरव ने गांव के ही जितेंद्र पासवान, लालू पासवान और मनीष पासवान सहित 10 लोगों पर नशे की हालत में घर में घुसकर पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट करने और घर से सामान ले जाने का आरोप लगाया है. 

इस मामले में उदवंतनगर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व में जमीन विवाद चल रहा है. उसी विवाद को लेकर घर के बाहर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट की है. हालांकि अभी मामले की छानबीन की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Nawada News: पेड़ से टकराकर स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक

Trending news