नीतीश को अब उनकी पार्टी की इस पूर्व सांसद ने दिया झटका, बेटे के साथ थामा भाजपा का दामन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1606798

नीतीश को अब उनकी पार्टी की इस पूर्व सांसद ने दिया झटका, बेटे के साथ थामा भाजपा का दामन

पूर्व सांसद मीना सिंह ने कहा कि सच में देर तो हुआ आते-आते, लेकिन हमने किसी को धोखा नहीं दिया. नीतीश कुमार का आज भी हम आदर करते है, लेकिन 2 साल से ऐसा हो गया था कि पार्टी में जाने पर प्रतिक्रिया अच्छी नहीं दिखती है.

नीतीश को अब उनकी पार्टी की इस पूर्व सांसद ने दिया झटका, बेटे के साथ थामा भाजपा का दामन

पटना: पटना के सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर के मिलन समारोह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जेडीयू की पूर्व सांसद मीना सिंह रविवार को अपने पुत्र विशाल सिंह के साथ भाजपा में शामिल हो गई है. कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी, बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया समेत कई बीजेपी नेता मौजुद रहे.

सीएम नीतीश कुमार को होगा अफसोस- मीना सिंह
पूर्व सांसद मीना सिंह ने कहा कि सच में देर तो हुआ आते-आते, लेकिन हमने किसी को धोखा नहीं दिया. नीतीश कुमार का आज भी हम आदर करते है, लेकिन 2 साल से ऐसा हो गया था कि पार्टी में जाने पर प्रतिक्रिया अच्छी नहीं दिखती है, तो हमने जाना ही बंद कर दिया. पार्टी के कार्यक्रम में हमको पूछा नहीं जाता था, तो हमने सोचा इस्तीफा देना चाहिए. उनके काम का तरीका हमको ठीक नहीं लगा इसलिए हम इस्तीफा दे दिए. नीतीश कुमार को लगता है पार्टी में लोग आते जाते रहते है, लेकिन अब आपको अफसोस होगा. 

15 साल जिसने बिहार को किया बर्बाद उनके साथ है नीतीश- नित्यानंद राय
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मीना और विशाल जिस पार्टी में आए है ये पार्टी गरीबों का घर भी बनवाती है. किसानों के लिए भी सोचती है,नौजवानों की चिंता करती है, महिलाओ की चिंता करती है, 130 करोड़ देशवासियों के लिए काम करती है. जेडीयू को आप छोर दिए है आपका स्वागत है, 15 वर्षो तक जिसने बिहार को बर्बाद किया उनके साथ नीतीश कुमार मिले है, आप उनको छोड़ के आई है आपका स्वागत है. साथ ही नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए नित्यानंद राय ने कहा आप उस गठबंधन में है जिसने बिहार को बर्बाद किया, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भर बना है, विकास के सभी काम को मोदी ने तेजी दी है. 

बिहार में मिलकर बनाएंगे भाजपा की सरकार- संजय जयसवाल
बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा हमेशा हम विशाल को कहते थे बीजेपी में आ जाइए, नीतीश कुमार ने लालू यादव के बेटे के गुलामी करने का जो फैसला लिया उससे आहत होकर आप लोग हमारे दल में आए स्वागत करते है. एक व्यक्ति सपना देखता है रात में की प्रधानमंत्री बनना है और सुबह गठबंधन तोड़ देता है. आज पूरे बिहार में कोई ऐसा गरीब नहीं है कि मोदी ने घर नहीं दिया, राशन नहीं दिया. कभी आप कहते थे क्राइम से समझौता नहीं करेंगे, लेकिन आज उनके साथ है आप, 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बना कर दूसरे राज्य की तरह खड़ा करेगें. इस दुनिया में सब भोग के जाना है ,लालू  को अभी और भोगना है. 

रिपोर्ट: निषेद

ये भी पढ़िए-  KVS Recruitment 2023: केन्द्रीय विद्यालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, निकली है बम्पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

Trending news