बिहार के लाल आईपीएल में करेंगे कमाल, कमाल के बल्लेबाज विजय वत्स जुड़े इस टीम से
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1611699

बिहार के लाल आईपीएल में करेंगे कमाल, कमाल के बल्लेबाज विजय वत्स जुड़े इस टीम से

विजय वत्स के बारे में बताया जाता है कि वे मध्यक्रम के दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं. इसके अलावा वे आफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

बिहार के लाल आईपीएल में करेंगे कमाल, कमाल के बल्लेबाज विजय वत्स जुड़े इस टीम से

पटना : क्रिकेट में पिछड़े बिहार के खिलाड़ी भी अब अपनी छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं. अपनी मेहनत और लगन के बल पर कुछ खिलाड़ियों ने आईपीएल में भी जगह बनाई है. इस सूची में एक नया नाम जुड़ गया है— विजय वत्स. आईपीएल में विजय वत्स का चयन पंजाब किंग्स टीम के लिए हुआ है. टीम में चुने जाने से पहले विजय को ट्रायल के लिए बुलाया गया था. विजय वत्स समस्तीपुर के रहने वाले बताए जाते हैं. विजय वत्स अभी चंपारण के लिए क्रिकेट खेलते हैं.

विजय वत्स के बारे में बताया जाता है कि वे मध्यक्रम के दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं. इसके अलावा वे आफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर विजय ने पिछली बार बिहार रणजी टीम में जगह बनाई थी. हालांकि उन्हें टीम की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला. मुश्ताक अली टी 20 में भी 2018 और 19 के लिए उन्हें टीम में जगह मिली थी.

विजय वत्स पहले झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेलते थे. उस दौरान ईशान किशन जो अब भारत के लिए खेलते हैं, विजय के रूम मेट भी रह चुके हैं. विजय ने झारखंड की ओर से खेलते हुए अंडर 19 कूच बिहार ट्रॉफी 2013—14 में अपना जलवा दिखाया था. फिर 2016—17 में भी उन्होंने अंडर 23 सीके नायडू ट्राफी में झारखंड का प्रतिनिधित्व किया था. 

विजय वत्स की बल्लेबाजी से प्रभावित होकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने घरेलु क्रिकेट खेलने के लिए आमंत्रित किया था. जहां विजय ने अपने प्रदर्शन से खेलप्रेमियों को चौंकाया था.

ये भी पढ़िए-  आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा... जदयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज

Trending news