Bihar News : कांस्टेबल ने महिला सिपाही का नहाते हुए बनाया वीडियो, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1827941

Bihar News : कांस्टेबल ने महिला सिपाही का नहाते हुए बनाया वीडियो, मामला दर्ज

Bihar News: आरोपित प्रशिक्षु कांस्टेबल फरार बताया जा रहा है. महिला सिपाही का आरोप है कि वह जब स्नान कर रही थी, तब उसकी नजर बाथरूम की दीवार पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी. जब वह निकली तो कांस्टेबल को भागते देखी.

Bihar News : कांस्टेबल ने महिला सिपाही का नहाते हुए बनाया वीडियो, मामला दर्ज

सासाराम: बिहार के रोहतास जिले के डेहरी में एक कांस्टेबल के बाथरूम में स्नान करती महिला सिपाही का वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले की प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज करा दी गई है, जबकि आरोपी कांस्टेबल फरार बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक जिला पुलिस में तैनात एक महिला सिपाही का स्नान के दौरान वीडियो बनाने के मामले में एक प्रशिक्षु सिपाही पर महिला थाने में मंगलवार शाम प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपित प्रशिक्षु कांस्टेबल फरार बताया जा रहा है. महिला सिपाही का आरोप है कि वह जब स्नान कर रही थी, तब उसकी नजर बाथरूम की दीवार पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी. जब वह निकली तो कांस्टेबल को भागते देखी.

आरोपी कांस्टेबल का मोबाइल जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला सिपाही का अश्लील वीडियो बनाने के मामले में आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. सिपाही पुलिस लाइन में ही प्रोन्नति हेतु प्रशिक्षण ले रहा था. इस मामले में महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है, जो पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Disadvantages of Cashew: भगवान ने दी है 2 किडनी, इसका मतलब ये नहीं कि जरूरत से ज्यादा खाएं ये चीज, हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news