Bihar News: नरमुंड की खबर पर भागते-भागते पहुंची पुलिस, जांच में मिला 'कद्दू '
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1285711

Bihar News: नरमुंड की खबर पर भागते-भागते पहुंची पुलिस, जांच में मिला 'कद्दू '

Bihar News: वैशाली के हाजीपुर में मंगलवार की शाम में नरमुंड मिलने की अफवाह से इलाके में सनसनी फैल गई. नरमुंड के पास लाल कपड़ा और अन्य सामान भी रखा हुआ था. इसके अलावा नरमुंड के ऊपर लाल सिंदूर का लेप भी चढ़ाया हुआ था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Bihar News: नरमुंड की खबर पर भागते-भागते पहुंची पुलिस, जांच में मिला 'कद्दू '

वैशाली:Bihar News: वैशाली के हाजीपुर में मंगलवार की शाम में नरमुंड मिलने की अफवाह से इलाके में सनसनी फैल गई. नरमुंड के पास लाल कपड़ा और अन्य सामान भी रखा हुआ था. इसके अलावा नरमुंड के ऊपर लाल सिंदूर का लेप भी चढ़ाया हुआ था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो वो कद्दू निकले.

नरमुंड की खबर से सनसनी
पूरा मामला हाजीपुर के अब्बल हसनपुर गांव का है. जहां झाड़ीयों के पास से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर 5 नरमुंड पर पड़ी. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. धीरे-धीरे इस बात की खबर पूरे इलाके में फैल गई. इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके से पहुंचे पुलिस की टीम ने जब जांच की तो मामला कुछ और ही निकला. जांच के दौरान नरमुंड जैसे दिखने वाली वस्तु कद्दू निकला. जिसके बाद पुलिस ने मामले की और छानबीन की तो पता चला की पड़ोस के गांव में कुछ दिन पहले यज्ञ हुआ था. इस दौरान कद्दू के पांच नरमुंड बनाकर उसके उपर लाल सिंदूर का लेप चढ़ाकर पूजा किया गया था. यज्ञ खत्म होने के बाद पांचो नरमुंड को पड़ोस के गांव की झाड़ी में फेंक दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Bihar News: छपरा में सीएसपी संचालक के स्टाफ को मारी गोली, 5 लाख की लूट

असामाजिक तत्वों की बदमाशी 
मंगलवार की शाम जब लोगों ने झाड़ीयों में दब इन नरमुंड को देखा तो इलाके में ये खबर आग की तरह फैल गई. नरमुंड देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई. लोग तंत्र-मंत्र की बात करने लगे. वहीं इस मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा  कि नरमुंड मिलने की खबर अफवाह थी. जो असामाजिक तत्वों की बदमाशी है.

Trending news