Bihar Politics : IPS और IAS अफसरों का मनोबल तोड़ रहे नीतीश कुमार- सुशील मोदी
Advertisement

Bihar Politics : IPS और IAS अफसरों का मनोबल तोड़ रहे नीतीश कुमार- सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जब से राजद से हाथ मिलाया है तब से वो खुद पुलिस अधिकारियों का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं.

Bihar Politics : IPS और IAS अफसरों का मनोबल तोड़ रहे नीतीश कुमार- सुशील मोदी

पटना : बिहार में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों से जुड़ा मामला सियासी रंग लेने लगा रहा है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईपीएस अधिकारी विकास वैभव को फटकार लगाई थी. इधर, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विकास वैभव का पक्ष लेते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो आइपीएस अफसरों का मनोबल तोड़ने का काम कर कर रहे हैं.

आईएएस और आईपीएस के प्रति सीएम का ठीक नहीं है रवैया
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जब से राजद से हाथ मिलाया है तब से वो खुद पुलिस अधिकारियों का मनोबल तोड़ने का काम कर रहा है. साथ ही कहा कि आईजी विकास वैभव को ही सार्वजनिक रूप से फटकारना और विधायकों-मंत्रियों को अपमानित करने वाले आइएएस अफसर केके पाठक को संरक्षण देना कार्यपालिका को गलत संदेश दिया है. साथ ही कहा कि आइपीएस अमित लोढ़ा की कार्यशैली से लोग खुश थे और उन पर ‘खाकी’ वेब सीरीज बनाई गई थी, लेकिन इस पर लोढ़ा की प्रशंसा करने के बजाय उन्हें निलम्बित करने की कार्रवाई शुरू की गई.

अधिकारियों से ठीक से व्यवहार करें सीएम
सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री को रूल बुक दिखाने की बजाय एक सीनियर आईपीएस की मनोबल बढ़ाने का कार्य किया जाना चाहिए. सीनियर आइपीएस अफसरों के टकराव सार्वजनिक होना प्रशासन पर मुख्यमंत्री का नियंत्रण समाप्त होने का संकेत है. सीएम को अपनी गलती का अहसास करना चाहिए और अपनी गलती मननी चाहिए.

ये भी पढ़िए-  बिहार में जंगलराज ! पहले मांगी रंगदारी, इनकार करने पर व्यवसायी को बीच बाजार मारी गोली

Trending news