JP Nadda in Patna: आज पटना पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का करेंगे उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1280353

JP Nadda in Patna: आज पटना पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का करेंगे उद्घाटन

बीजेपी के सभी सात मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से पटना में शुरू होगी. ये पहली बार होगा कि जब बिहार में बीजेपी की यह बैठक हो रही हो. इस बैठक में शामिल होने के लिए देश भर के 700 से भी अधिक प्रतिनिधि आ रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी के सभी सात मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से पटना में शुरू होगी. ये पहली बार होगा कि जब बिहार में बीजेपी की यह बैठक हो रही हो. इस बैठक में शामिल होने के लिए देश भर के 700 से भी अधिक प्रतिनिधि आ रहे हैं. इसके अलावा बैठक का हिस्सा बनने के लिए आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना आएंगे. ये बैठक पटना के ज्ञान भवन में होगी. इसके लिए पार्टी के नेता पटना आ गए हैं. 

रोड शो करेंगे जेपी नड्डा 

पटना आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रोड शो करेंगे. वो साढे 10 से 11 बजे के बीच पटना पहुंच जाएंगे. इस दौरान बीजेपी के उपाध्यक्ष और प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव रंजन ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक से राष्ट्रीय अध्यक्ष की आगवानी करेंगे. इसके बाद वो पटना हाई कोर्ट के पास भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करेंगे, जिसके बाद  उनका काफिला जेपी गोलंबर के लिए निकल जाएगा. 

कई कार्यक्रमों का बनेगा हिस्सा

इसके अलावा जेपी नड्डा ग्राम संसद के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. इसके बाद वो साढ़े तीन बजे ज्ञान भवन में ही एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. जिसके बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी का उद्घाटन करेंगे.जेपी नड्डा रविवार को भी पटना में ही रहेंगे. जेपी नड्डा के पटना आने पर तैयारियां जोरी से चल रही है. ज्ञान भवन पूरी तरह सजा दिया गया है. पूरे शहर में पोस्टर लगे हुए है. रविवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वो ही कार्यसमिति का समापन करेंगे. इसी वजह से कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बन रहा है. 

 

Trending news