Sarkari Naukari 2022: बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में निकली बंपर वैकेंसी, 47000 मिलेगी सैलरी
Advertisement

Sarkari Naukari 2022: बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में निकली बंपर वैकेंसी, 47000 मिलेगी सैलरी

BSCB ने असिस्टेंट मैनेजर और असिस्टेंट (बहुउद्देशीय) के पदों पर भर्ती निकाली है. उम्मीदवार  BSCB की ऑफिशियल वेबसाइट biharscb.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

 

(फाइल फोटो)

BSCB Recruitment 2022: बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड (BSCB) में युवाओं के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है. BSCB ने असिस्टेंट मैनेजर और असिस्टेंट (बहुउद्देशीय) के पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार  BSCB की ऑफिशियल वेबसाइट biharscb.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 9 अक्टूबर है. 

उम्मीदवार आवेदन के लिए सीधे दिए गए इस लिंक  https://biharscb.co.in/career/ पर जा सकते हैं. इसके अलावा इस लिंक BSCB Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से ऑफिशियल नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. इसके जरिए 276 पदों को भरा जाएगा. 

BSCB Recruitment 2022 के लिए आवश्यक तारीख
आवेदन की शुरुआती तारीख-9 सितंबर
आवेदन की आखिरी तारीख-9 अक्टूबर 

BSCB Recruitment 2022 के लिए पदों का विवरण
कुल पदों की संख्या- 276

BSCB Recruitment 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता
उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है. इसके अलावा भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर एप्लीकेशन (DCA) में डिप्लोमा होना भी जरूरी है. 

BSCB Recruitment 2022 में आवेदन लिए आयु सीमा
उम्मीदवारों की आयु 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए.

BSCB Recruitment 2022 के लिए शुल्क
अनुसूचित जाति,  अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क-650 रुपये निर्धारित किया गया है. वहीं, अन्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क-850 रुपये निर्धारित किया गया है. 

ये भी पढ़िये: Chanakya Niti: जीवन में जरूर अपनाएं ये 4 चीजें, सफलता चूमेगी आपके कदम

Trending news