Bihar News: सीआईएसएफ के आईजी पर भतीजी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- दुर्ग में बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1812862

Bihar News: सीआईएसएफ के आईजी पर भतीजी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- दुर्ग में बनाया बंधक

Bihar News: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के आईजी पर अपनी ही भतीजे को बंधक बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आईजी संजय प्रकाश ने अपनी ही 22 साल की भतीजी को बंधक बनाकर रखा है. इस बात की जानकारी पीड़िता ने अपनी मौसी को पत्र के माध्यम से दी. पीड़िता के मौसी बिहार के पटना की रहने वाली है.

Bihar News: सीआईएसएफ के आईजी पर भतीजी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- दुर्ग में बनाया बंधक

पटना:Bihar News: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के आईजी पर अपनी ही भतीजे को बंधक बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आईजी संजय प्रकाश ने अपनी ही 22 साल की भतीजी को बंधक बनाकर रखा है. इस बात की जानकारी पीड़िता ने अपनी मौसी को पत्र के माध्यम से दी. पीड़िता के मौसी बिहार के पटना की रहने वाली है. इसके बाद युवती की मौसी पटना से महिला विकास मंच की वीणा मानवी और उनकी टीम के साथ दुर्ग पहुंची. जहां एसपी शलभ सिन्हा के हस्तक्षेप के बाद युवती को रेस्क्यू कर सखी सेंटर भेजा गया है.

दरअसल आईजी संजय प्रकाश की भतीजी ने पिछले दिनों अपनी मौसी अनीता शर्मा को पत्र लिखकर बताया था कि उसे आईजी संजय प्रकाश के चंगुल से नहीं छोड़ा गया तो वह अपनी जान दे देगी. पत्र मिलने के बाद युवती की मौसी अनीता शर्मा ने बिहार पटना की महिला विकास मंच की अध्यक्ष से बातचीत की और शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद महिला विकास मंच की टीम दुर्ग पहुंची और युवती को रेस्क्यू किया. बता दें कि युवती की माता की मौत 2016 और पिता की मौत 2021 में हो गई थी. जिसके बाद युवती को उसके चाचा सीआईएसएफ के आईजी संजय प्रकाश ने अपने अपने घर में रखा है.

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही तो वही संजय प्रकाश की भतीजी को परिजनों को भी सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा है. जिसको लेकर सीआईएसएफ के आईजी द्वारा अपनी ही भतीजी को मानसिक रूप से लगातार परेशान किया जा रहा था. पटना से आई महिला विकास मंच से जुड़े लोगों ने उतई थाने के सीआईएसएफ कैंपस में आज एक ऐसे मामले का खुलासा किया है.

इनपुट- राजकुमार सूरज

ये भी पढ़ें- Independence Day 2023: आज भी साधारण जीवन जीता है देश के प्रथम राष्ट्रपति का परिवार, नहीं लिया उनके पद का फायदा

Trending news