CM नीतीश कुमार ने सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक डॉ. संदीप सेन के निधन पर व्यक्त की गहरी शोक संवदेना
Advertisement

CM नीतीश कुमार ने सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक डॉ. संदीप सेन के निधन पर व्यक्त की गहरी शोक संवदेना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक एवं प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट डॉ. संदीप सेन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि डॉ. संदीप सेन एक प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट थे और वे सेन डॉयग्नोस्टिक के संस्थापक स्व. डॉ. दिलीप सेन के पुत्र थे. डॉ.

 (फाइल फोटो)

Patna:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक एवं प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट डॉ. संदीप सेन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि डॉ. संदीप सेन एक प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट थे और वे सेन डॉयग्नोस्टिक के संस्थापक स्व. डॉ. दिलीप सेन के पुत्र थे. डॉ. संदीप सेन ने सेन डॉयग्नोस्टिक को आसमान की ऊंचाईयों तक पहुंचाया. डॉ. संदीप सेन द्वारा जो काम किया गया है, वह चिकित्सा के क्षेत्र में आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणादायी होगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सेन डॉयग्नोस्टिक की इतनी ख्याति है कि इस संस्थान के द्वारा किया गया टेस्ट अंतर्राष्ट्रीय स्तर के अस्पताल और चिकित्सक बेहिचक मानते हैं. उन्होंने कहा कि डॉ. संदीप सेन ने चिकित्सा के क्षेत्र में जो काम किया है, वह बिहार और देश के लिए गौरव की बात है. उनका निधन चिकित्सकीय क्षेत्र के लिए एक अपूरणीय क्षति है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी मैं धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. 

बता दें कि उनके डॉ दिलीप सेन भी क प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट थे. उन्होंने 1965 में सेन डॉयग्नोस्टिक की नींव रखी थी. इसके बाद उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से  सेन डॉयग्नोस्टिक को आसमान की ऊंचाईयों तक पहुंचाया था. उनका निधन 2018 में हुआ था. 

Trending news