दिल्ली मेट्रो में लड़का ऐसा क्या कर रहा था, जिससे औरतें शरमा गईं और आसपास की सीटें खाली हो गईं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1672001

दिल्ली मेट्रो में लड़का ऐसा क्या कर रहा था, जिससे औरतें शरमा गईं और आसपास की सीटें खाली हो गईं

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है कि मेट्रो में युवक अपने फोन में देखकर गलत हरकत कर रहा है. यह बिल्कुल घृणित और घिनौना कार्य है.

दिल्ली मेट्रो में लड़का ऐसा क्या कर रहा था, जिससे औरतें शरमा गईं और आसपास की सीटें खाली हो गईं

दिल्ली मेट्रो के अंदर गलत हरकत करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. युवक की इस हरकत के बाद आसपास के अन्य लोग शर्मिंदा होकर कोच से आगे बढ़कर दूसरे कोच में चले गए. युवक की इस गलत हरकत पर शुक्रवार को महिला आयोग अध्यक्ष ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को इस शर्मनाक कृत्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का नोटिस जारी किया है.

स्वाति मालीवाल ने कार्रवाई का दिया आदेश 
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है कि मेट्रो में युवक अपने फोन में देखकर गलत हरकत कर रहा है. यह बिल्कुल घृणित और घिनौना कार्य है. स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विट में कहा कि मैं दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को इस गलत हरकत करने वाले युवक पर कार्रवाई कर नोटिस जारी करना चाहिए.

यात्रियों की रोक के बाद भी गलत हरकत करता रहा युवक
युवक की इस गलत हरकत से कोच में बैठे अन्य यात्री भी परेशान हो गए. इसके अलावा परेशान होकर अन्य कोच में चले गए. वहीं कुछ लोग युवक की इस हरकत को नजर अंदाज करने लगे. कई लोगों ने युवक को मना भी किया लेकिन उसने किसी की एक ना सुनी.

पहले भी वायरल हो चुकी है कई वीडियो 
दिल्ली की मेट्रो में ऐसी हरकत कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी कई बार ऐसी हरकत होती रही है. बता दें कि कुछ दिनों पहले मेट्रो में एक लड़की जो मिनीस्कर्ट पहनकर सफर करती थी. इसका भी वीडियो बहु वायरल हुआ था. लड़की की हरकत के बाद से ही दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने अपनी तरफ से एक बयान जारी किया था. इस बयान में यात्रियों से सामाजिक शिष्टाचार और समाज में स्वीकार्य प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया.

ये भी पढ़िए- योगी की राह पर नीतीश की पुलिस, असद स्टाइल में किया क्रिमिनल का एनकाउंटर

 

Trending news