बिहार: स्कूल के लिए निकले छात्र का शव रेलवे लाइन पर बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1472594

बिहार: स्कूल के लिए निकले छात्र का शव रेलवे लाइन पर बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बाढ़ जिले के सवेरा सिनेमा हॉल के पास एक छात्र का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल, 13 वर्षीय हर्ष राज बाढ़ के प्रतिष्ठित स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था. सुबह-सुबह वो अपनी साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकला था.

बिहार: स्कूल के लिए निकले छात्र का शव रेलवे लाइन पर बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बाढ़:Bihar News: बाढ़ जिले के सवेरा सिनेमा हॉल के पास एक छात्र का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल, 13 वर्षीय हर्ष राज बाढ़ के प्रतिष्ठित स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था. सुबह-सुबह वो अपनी साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकला था. लेकिन कुछ घंटे बाद ही हर्ष राज का शव बाढ़ और शहरी हॉल्ट रेलवे स्टेशन के बीच सिकंदरपुर गांव के पास बनाए गए नए सड़क पुल के नीचे अप रेलवे लाइन के बीचो बीच क्षत-विक्षत स्थिति में मिली. 

साइकिल और स्कूल बैग बरामद
मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन ने हत्या की आशंका जताई है. लेकिन कई प्रकार के सवालों ने इस घटना को हत्या और आत्महत्या के बीच गुत्थी सुलझाने के बदले और उलझा दिया है. घटनास्थल के पास से हर्ष राज के साइकिल और स्कूल बैग भी बरामद हुआ है. हर्ष राज के ऊपरी पॉकेट से शहरी हॉल्ट से लेकर फतुहा के बीच का रेलवे टिकट प्राप्त हुआ है. हर्ष राज के बारे में बताया जाता है कि वह साहेबपुर कमाल बेगूसराय का रहने वाला था और अपने नाना श्याम बिहारी सिंह के घर पर रहकर पढ़ाई करता था. मृतक के पिता की मौत 3 वर्ष पूर्व हो चुकी थी और वो परिवार का इकलौता वारिस था. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पोस्टमार्टम हॉल में ही रखा है. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में 2 दिसंबर से लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जांच में जुटी पुलिस
वहीं पुलिस और स्थानीय लोग जब मृतक के स्कूल में प्रिंसिपल से पूछताछ करने के लिए गए तब तक स्कूल में छुट्टी हो चुकी थी और प्रिंसिपल पटना के लिए रवाना हो चुके थे. लिहाजा अनुसंधान की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है और हर्ष राज की मौत हत्या और आत्महत्या के बीच टिकी हुई .है लोगों का मानना है कि दो दोस्तों के साथ वह विद्यालय ना जाकर घूमने के लिए निकला था इसके बाद किसी को कोई पता नहीं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
इनपुट- सुनील कुमार

Trending news