शराबबंदी को लेकर गिरिराज सिंह ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा-करें एक बार फिर से विचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1466414

शराबबंदी को लेकर गिरिराज सिंह ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा-करें एक बार फिर से विचार

  शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि CM नीतीश को शराब नीति पर विचार करना चाहिए और उन्हें कैसी नीति लानी चाहिए जैसी पूरे देश में है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय:  शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि CM नीतीश को शराब नीति पर विचार करना चाहिए और उन्हें कैसी नीति लानी चाहिए जैसी पूरे देश में है. उन्हें ऐसी नीति पर ध्यान देना चाहिये, जिसमे अपराध रुक सके और बिहार को राजस्व मिल सके. 

राजस्व में हो रहा है घाटा 

शराबबंदी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इससे राजस्व को घाटा हो रहा है और इसका पैसा मुख्यमंत्री की पार्टी के खाते में जा रहा है. घर-घर गंगाजल पहुंचाने से नीतीश कुमार को प्रायश्चित नहीं मिलेगी क्योंकि उन्होंने घर-घर शराब भी पहुंचा दी है. बिहार में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नालंदा और गया में गंगाजल पहुंचा रहे हैं, येअच्छी बात है, लेकिन इससे प्रायश्चित नहीं होगा. आपने घर-घर दारू पहुंचाकर जो पाप किया है, वो इससे धुलने वाले नहीं हैं. बिहार में मुख्यमंत्री को शराबबंदी को लेकर फिर से विचार करना चाहिये. बिहार में दारू बंद भी नही हो रही है और राजस्व भी घट रहा है. इसके अलावा राज्य में अपराध भी रुक नही रहा है. महागठबंधन में सब मस्त है. यह बिहार में हैं, यहां लोग एक सीमा तक ही बर्दाश्त करते हैं, इसके बाद नहीं करते जाओ.  बता दें कि इससे पहले जीतन राम मांझी भी शराबबंदी को वापस लेने की मांग कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने शराबबंदी के नियमों में भी बदलाव की मांग की थी. 

 

Trending news