हाजीपुर में एक साथ छह जगहों पर चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1365590

हाजीपुर में एक साथ छह जगहों पर चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

महुआ थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर बीते देर रात चोरों ने पांच घरों के अलावा एक दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने एक साथ करीब लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया

हाजीपुर में एक साथ छह जगहों पर चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

हाजीपुर : बिहार में अपराधिक गतिविधियां आए दिन बढ़ती जा रही है. आए दिन चोरी और लूटपाट की घटनाएं देखने को मिल रही है. शनिवार को हाजीपुर जिले में एक साथ करीब छह जगहों पर चोरी हुई है. महुआ थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर बीते देर रात चोरों ने पांच घर और एक दुकान को अपना निशाना बनाते हुए लाखों का सामान चुरा लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर की है जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

एक साथ छह जगह पर हुई चोरी
महुआ थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर बीते देर रात चोरों ने पांच घरों के अलावा एक दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने एक साथ करीब लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया. बताया जा रहा है कि चोरों ने घर के पीछे दरवाजा में लगा ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया, तो वहीं दुकान का शटर काटकर लाखों रुपए के कीमती सामान चोरी कर लिया गया. चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पीड़ितों का कहना है कि उनके घर में रखें गहना जेवर और कीमती बर्तन इसके अलावा दुकान से 86 हजार रुपये नगद चोर ले गए, वही चोरी किए गए गहना जेवर आदि की कीमत लाखों में है.

सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच में जुटी पुलिस
पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है. मगर पीड़ित परिवार और स्थानीय प्रबुद्ध यह सवाल जरूर उठा रहे हैं कि घंटों इस चोरी की घटना को अंजाम देने में जोड़ों को समय लगा होगा. ऐसे में थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरी करते हुए क्या गश्ती दल ने देखा ही नहीं या फिर बीते रात पुलिस के गश्ती दल भी सो रही थी.

ये भी पढ़िए- बिहार सरकार के इस विभाग में बिना परीक्षा और इंटरव्यू के पाएं नौकरी, 10वीं पास ऐसे करें आवेदन

Trending news