Bihar News: यूपी के रास्ते बिहार लाया जा रहा था हरियाणा मेड शराब,होली में खपाने की थी योजना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1590777

Bihar News: यूपी के रास्ते बिहार लाया जा रहा था हरियाणा मेड शराब,होली में खपाने की थी योजना

बगहा एसपी ने बताया कि होली पर्व को लेकर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है. होली पर्व में खपाने की योजना को लेकर यह बड़ी खेप लाई जा रही थी.

Bihar News: यूपी के रास्ते बिहार लाया जा रहा था हरियाणा मेड शराब,होली में खपाने की थी योजना

बगहा : बगहा में पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. जब्त शराब की कीमत लाखों में आंकी जा रही है. दरअसल,एक पिकअप गाड़ी पर तहखाना बनाकर शराब की बड़ी खेप लादकर लाया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस होली पर्व को लेकर सघन चेकिंग अभियान के कड़ी में वाहन जांच के दौरान शराब से भरी एक पिकअप गाड़ी को पकड़ा जिसमें विदेशी शराब के साथ चालक और खलासी भी गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य धंधेबाज की तलाश में जुटी पुलिस छापेमारी कर रही है.

हरियाणा से बिहार लाई जा रही थी शराब
बगहा एसपी ने बताया कि होली पर्व को लेकर विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है. होली पर्व में खपाने की योजना को लेकर यह बड़ी खेप लाई जा रही थी. यूपी के रास्ते बिहार लाया जा रहा जब्त शराब हरियाणा निर्मित है. जिसे आटा की बोरियों में भरकर शराब की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी फरार हो गया है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आटा की बोरियों छुपा कर लाई जा रही थी शराब
बता दें कि गोकुल जी आटा की 72 बोरियों में 630 बोतल शराब बरामद किया गया है. पांच लाख की जब्त शराब की कीमत बिहार में दुगुनी मतलब 10 लाख की आंकी गई है. धनहा थाना पुलिस को धनहा रतवल पूल पर यह बड़ी कामयाबी मिली है. जब होली पर्व के पहले शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब की पहुंचाई जा रही खेप जब्त की गई है.

होली व शब ए बारात पर पुलिस ने शांति की अपील
पुलिस की इस कार्रवाई से शराब कारोबारी व तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. इधर एसपी ने होली व शब ए बारात पर जिले वासियों से शांति व सौहार्द बनाये रखने की अपील करते हुए पुलिस प्रशासन के सहयोग करने का भी अपील किया है.

इनपुट -  इमरान जलीली

ये भी पढ़िए-  Budget 2023: बजट में एलान: तलाकशुदा महिलाओं को 25 हजार, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों के लिए एक लाख रुपये बिहार सरकार

Trending news