Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान मैच टिकट की डिमांड बढ़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1843806

Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान मैच टिकट की डिमांड बढ़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Ind Vs Pak Ticket Price: एशिया कप 2023 के शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. 6 देशों के बीच खेला जाने वाला ये टूर्नामेंट 30 अगस्त से पाकिस्तान में शुरू हो रहा है. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना नेपाल से मुल्तान में होनी है.

Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान मैच टिकट की डिमांड बढ़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पटना:Ind Vs Pak Ticket Price: एशिया कप 2023 के शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. 6 देशों के बीच खेला जाने वाला ये टूर्नामेंट 30 अगस्त से पाकिस्तान में शुरू हो रहा है. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना नेपाल से मुल्तान में होनी है. बता दें कि एशिया कप में कुल 13 मैच खेले जाने वाले हैं. जिसमें 4 मैच पाकिस्तान में तो फाइनल सहित 9 मैच श्रीलंका में खेला जाएगा. जिसमें भारतीय अपने सभी मैच श्रीलंका में खेलेगी. इस टुर्नामेंच में भारत, पाकिस्तान और नेपाल को एक ग्रुप में रखा गया है, जबकि दूसरे ग्रुप में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान को रखा गया है. टूर्नामेंट का आयोजन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से किया जा रहा है. वहीं 17 सितंबर को इसका फाइनल खेला जाएगा.

बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 2 सितंबर को होने वाली है. इस मैच के टिकट अधिकतम 25 हजार रुपये में बिक रहे हैं. भारत और पाकिस्तान का अपने ग्रुप में नंबर-1 और नंबर-2 पर रहना लगभग तय माना जा रहा है. वहीं नेपाल की टीम भारत और पाकिस्तान खिलाफ पहली बार कोई वनडे का मुकाबला खेलेगी. भारत और पाकिस्तान की दूसरी भिड़ंत इस टुर्नामेंट के सुपर-4 में 10 सितंबर को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में हो सकता है. ऐसे में इस मैच के टिकट के दाम 600 डॉलर में यानी लगभग 50 हजार रुपये में बिक रहे हैं. वहीं एशियया कप के फाइनल मैच के टिकट भी अधिकतम 50 हजार रुपये में बिक रहे हैं.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के संभावित सुपर-4 और फाइनल मैच का सबसे सस्ता टिकट 4 हजार रुपये का है. इसके अलावा फैंस भारत और पाकिस्तान के मैच टिक 8 हजार, 10 हजार, 12 हजार और 16 हजार रुपये में भी खरीद सकते हैं. भारत और पाकिस्तान की टीमें यदि सुपर-4 के टॉप-2 में जगह बनाने में कामयाब रहे, तो दोनों टीमों की भिड़ंत फाइनल में हो सकती है. वहीं एशिया कप के रिकॉर्ड की अगर बात करें, तो भारत ने सबसे अधिक 7 बार इस बार खिताब पर अपना कब्जा जमया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: बालूमाथ में अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों ने लगाई फांसी, दो की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

Trending news