Lalit Modi Corona Positive: कोरोना की चपेट में आए ललित मोदी, एक सप्ताह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1528363

Lalit Modi Corona Positive: कोरोना की चपेट में आए ललित मोदी, एक सप्ताह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर

Lalit Modi Corona Positive: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन रह चुके ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ललित मोदी एक सप्ताह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह खुलासा किया कि वह दो सप्ताह में दो बार कोरोना संक्रमित हुए है.

Lalit Modi Corona Positive: कोरोना की चपेट में आए ललित मोदी, एक सप्ताह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर

पटनाः Lalit Modi Corona Positive: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन रह चुके ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ललित मोदी एक सप्ताह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह खुलासा किया कि वह दो सप्ताह में दो बार कोरोना संक्रमित हुए है और उन्हें अब 'निमोनिया' हो गया है. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपनी तस्वीर जारी की है.

डॉक्टरों का किया शुक्रिया
शुक्रवार को ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अस्पताल की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ लिखा कि इन्फ्लुएंजा और निमोनिया के बाद 2 सप्ताह में दो बार कोविड संक्रमित हुए है. जानकारी के लिए बता दें कि तबीयत बिगड़ने के वजह से वे 3 सप्ताह से वे मेक्सिको में इलाज करा रहे थे. तभी उन्हें दोबारा कोविड हो गया. जिसके वजह से उन्हें दो डॉक्टरों को साथ एयर एंबुलेंस से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लंदन ले जाया गया है. वहीं ट्वीट करते हुए ललित मोदी ने बताया कि 'दुर्भाग्य से अभी ऑक्सीजन लेवल कम चल रहा है. मेरे लिए प्रार्थना करने वालों के लिए सभी को धन्यवाद. मैं सभी का आभारी हूं.'  

बीते साल रिश्ते को लेकर चर्चा में थे मोदी
बता दें कि बीते साल ललित मोदी एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने इस बात का ऐलान 14 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए किया था. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुष्मिता के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सुष्मिता के लिए बेटर हाफ लिखा था. मोदी के बायो में भी सुष्मिता सेन मौजूद थीं. हालांकि, कुछ महीने बाद ही मोदी ने अपने प्रोफाइल फोटो से सुष्मिता की तस्वीर हटा दी थी. हालांकि सुष्मिता ने मोदी के साथ डेटिंग को लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी. 

यह भी पढ़ें- Pawan Singh के बर्थडे बैश में हुई मारपीट, तब गुस्से में पावरस्टार ने किया ये काम

Trending news