Bihar News Highlights: पटना में BJP आज से करेगी ड्रोन शो, एक क्लिक में देखें पटना की सारी बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261365

Bihar News Highlights: पटना में BJP आज से करेगी ड्रोन शो, एक क्लिक में देखें पटना की सारी बड़ी खबरें

Bihar News Highlights: खबर बिहार की सियासत की हो या चुनावी रण में वार-पटलवार का अपडेट. ज़ी बिहार-झारखंड आप तक हर जानकारी को सबसे पहले और सटीक अंदाज में पहुंचाता रहा है. ऐसे में अगर आप बिहार की खबरों को जानना चाहते हैं. तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां हम आपको बिहार से जुड़ी पल-पल की अपडेट देंगे.

 

Bihar News Live
LIVE Blog

Bihar News Today: बीजेपी की ओर से बिहार की राजधानी पटना में आज (शुक्रवार, 24 मई) से ड्रोन शो का आयोजन किया जाएगा. पटना के मरीन ड्राइव के किनारे इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. आज से 4 दिन तक इस ड्रोन शो का आयोजन किया जाएगा. ड्रोन शो के जरिए मोदी सरकार और बिहार सरकार के कार्यों की जानकारी दी जाएगी. यह कार्यक्रम हर रोज शाम 6.15 बजे शुरू होगा.

 

 

24 May 2024
18:06 PM

Nalanda में  Chirag Paswan के जनसभा के में महिला सुरक्षाकर्मी के साथ छेड़खानी

नालंदा जनसभा कें दौरान चिराग पासवान के सुरक्षा में लगी महिला सुरक्षाकर्मी के साथ बदमाशों ने छेड़खानी किया. रैली में भीड़ इतनी थी कि इस दौरान पुलिस बेबस दिखाई दी.

18:04 PM

Arrah news: Amit Shah ने कहा- 'बिहार में जंगल राज नहीं आने देंगे'

अमित शाह ने आरा में सभा को संबोधन करते हुए कहा कि 10 करोड़ लोगों को उज्जवला का कनेक्शन, नल, जल देने का काम किये है. कांग्रेस लालू और ममता ने आरक्षण पर डाका डाला है, जब तक नरेंद्र मोदी हैं, तब तक पिछड़ा और अतिपिछड़ा के आरक्षण को देने का काम करेंगे घपला घोटाला से मुक्त किया जाएगा, और उन्होंने यह भी कहा कि गरीबों का कल्याण करने वाले नरेंद्र मोदी हैं. नरेंद्र मोदी तब तक बिहार में है तब तक जंगल राज नहीं आने देंगे.

15:28 PM

Arrah में Amit Shah ने किया सभा को संबोधन

आरा में अमित शाह सभा को संबोधन कर रहे हैं. बाबू जगजीवन राम को याद किया. और सभा को संबोधन करते हुए कहा कि 5 चरण में मोदी जी 310 लोकसभा सीटें जीत चुके. अब बिहार में लालू राबड़ी की सूपड़ा साफ होगी, बिहार झारखंड में खाता भी नहीं खुलेगा, राज कुमार सिंह पर मोदी जी ने विश्वास किया है. भारत सरकार के कई योजनाओं में सीएसआर फंड दी. 

14:48 PM
Saran में Rohini Acharya पर FIR के बाद Misa Bharti ने दिया बड़ा बयान
 
सारण में रोहिणी आचार्य पर एफआईआर के बाद पाटलिपुत्र प्रत्याशी मीसा भारती ने बड़ा बयान दिया, कहा बीजेपी वाले ने गोली मारकर कार्यकर्ता हत्या की और हम लोगों को केस में फसाया जा रहा है, इस केस से हम लोग डरने वाले नहीं हैं. जनता सब देख रही है इस बार उनकी विदाई जनता ही करेगी.

 

14:36 PM

Danapur News: RJD प्रत्याशी Misa Bharti ने BJP पर किया वार 

लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र राजद प्रत्याशी मिसा भारती ने आनंद सिंह के जेल से रिहाई को लेकर भाजपा पर हमला किया, कहा बच्ची के शादी में पे रोल मिलता है ना की चुनाव प्रचार करने के लिए, जितने भी आरोपी नेता है, वह सब भाजपा के अंदर है. जनता सब देख रही है, इस बार सफाई है.

14:21 PM

CM Nitish Kumar ने Sasaram के नोखा में किया सभा को संबोधित 

सासाराम में सीएम नीतीश कुमार ने नोखा में चुनावी सभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगा. उस सभा में डिप्टी सीएम विजय सिंह तथा उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहे. काराकाट लोकसभा क्षेत्र के नोखा में सभा आयोजित हुई. 

13:55 PM

Bettiah News: पश्चिम चंपारण में लोकसभा के दोनों सीटों हई जमकर तैयारी 

बेतिया के पश्चिम चंपारण लोकसभा के दोनों सीटों पर तैयारी पूरी हो गई है. पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट के लिए 1756 पोलिंग स्टेशन, वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट के लिए 1829 पोलिंग स्टेशन, 301 सेक्टर, 70 ज़ोनल ज़ोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है. दस सुपर जोन बनाया गया, और वहीं सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी दिनेश कुमार राय खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. 

13:36 PM

Madhubani News: पुलिस की क्रूरता 

मधुबनी पुलिस ने एक घर में घुसकर घरवालों से मारपीट किए, उसके बाद बगैर महिला पुलिस के घर से युवती को उठाकर जीप में बैठा लिया, बताया जा रहा है कि जीप से युवती रास्ते में गायब हो गयी युवती के पति सहित परिवार वाले पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे है. बता दे कि यह मामला हरलाखी थाना का है, 112 नंबर पुलिस पर युवती को गायब का आरोप लगाया जा रहा है, घर वालों से मारपीट और युवती को जीप में ले जाने का सब मामला CCTV में कैद हुआ है. परिजन का कहना है कि हम दो दिनों से थाने का चक्कर लगा रहे है. लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

 

13:00 PM

Begusarai News: विदेशी शराब हुआ बरामद

राजीव कुमार ने बेगूसराय के बरौनी जंक्शन प्लेटफार्म संख्या 7 के ऊपरगामी पुल के पास विदेशी शराब से भरा बैग बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बैग में 34 बोतल विदेशी शराब और 12 बोतल केन बीयर बरामद हुआ है. 

12:18 PM

Muzaffarpur News: भाई ने भाई का बहाया खून

मुजफ्फरपुर में घरेलू विवाद में भाई ने ही भाई की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी. घटना तुर्की थाना क्षेत्र के बाकरपुर की है. हत्या करने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

 

Trending news