राजद नेता के बयान पर महासंग्राम, नित्यानंद राय ने पूछा हिन्दू को गाली देना क्या धर्मनिरपेक्षता है ?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1502300

राजद नेता के बयान पर महासंग्राम, नित्यानंद राय ने पूछा हिन्दू को गाली देना क्या धर्मनिरपेक्षता है ?

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से वैसे भी पूरा मामला महागठबंधन बनाम भाजपा हो गया है. राजद, कांग्रेस और जदयू के खिलाफ भाजपा की तरफ से मोर्चा खोल दिया गया है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से वैसे भी पूरा मामला महागठबंधन बनाम भाजपा हो गया है. राजद, कांग्रेस और जदयू के खिलाफ भाजपा की तरफ से मोर्चा खोल दिया गया है. वहीं राजद, जदयू और कांग्रेस के नेता भी भाजपा के खिलाफ बयानबाजी में कहीं से भी पीछे नजर नहीं आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि ऐसे में राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि देश में अब उनके बच्चों के लिए सुरक्षा का माहौल नहीं है, वह सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में अब वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर जमकर पलटवार किया. 

नित्यानंद राय ने कहा कि राजद अपने खत्म होते जनाधार की वजह से बौखला गई है. नित्यानंद राय ने कहा कि जिस अल्पसंख्यक की बात अब्दुल बारी सिद्दीकी कर रहे हैं वह सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं और वह हमेशा सुरक्षित रहेंगे. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि RJD वाले भाजपा वालों को दंगाई कहते हैं, वह अफने फायदे के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं और साथ ही ये राजद के तुष्टिकरण की राजनीति है. इसके साथ ही नित्यानंद राय ने कहा कि क्या हिन्दू को गाली देना धर्मनिरपेक्षता है? भाजपा अपने देश की संस्कृति, सम्मान, धर्म को नुकसान नहीं पहुंचाती है. वहीं राजद परिवार को आगे बढ़ाने के लिए तुष्टिकरण के फॉर्मूले पर काम करती है. 

इसके साथ ही नित्यानंद राय ने जमकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के शासन में स्थिति अराजक हो गई है.उन्होंने आगे कहा कि जब कांग्रेस के भ्रष्टाचार और तानाशाह के खिलाफ खड़ा होना था तब बीजेपी ने लालू प्रसाद का साथ दिया था. भाजपा सत्ता का मोह नहीं करती है, जदयू के कितने विधायक हैं लेकिन बीजेपी ने नीतीश कुमार का साथ दिया और उन्हें मुख्यमंत्री बनाया.  

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में शराबबंदी पहले से फेल है. उन्होंने कुढ़नी और गोपालगंज में महागठबंधन की हार के बारे में बताते हुए कहा कि राजद और जदयू को लग गया है कि उनका जनाधार खत्म हो रहा है और यही वजह है कि इन दलों के नेता ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.
(रिपोर्ट - रजनीश)

ये भी पढ़ें- PAN-Aadhaar Link: PAN कार्ड को लेकर आया बड़ा फैसला, नहीं किया है ये काम तो जल्दी पैन कार्ड हो जाएगा कूड़ा

Trending news