Patna Metro: नीतीश कुमार ने पटना मेट्रो का किया निरीक्षण, म्यूजियम टनल निर्माण कार्य का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339908

Patna Metro: नीतीश कुमार ने पटना मेट्रो का किया निरीक्षण, म्यूजियम टनल निर्माण कार्य का लिया जायजा

Patna Metro: बिहार म्यूजियम और पटना म्यूजियम को जोड़ने की योजना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है. वहीं बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एक्शन में नजर आ रहे हैं. आज (17 जुलाई) को नीतीश कुमार ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया.

नीतीश कुमार ने पटना मेट्रो का किया निरीक्षण

पटनाः Patna Metro: बिहार म्यूजियम और पटना म्यूजियम को जोड़ने की योजना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस प्रोजेक्ट के लिए बीते साल ही सरकार ने कैबिनेट में 500 करोड़ की राशि की स्वीकृति दी थी. वहीं बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एक्शन में नजर आ रहे हैं. आज (17 जुलाई) को नीतीश कुमार ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए. 

आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार म्यूजियम पहुंचे और बन रहे टनल का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री के साथ कई मंत्री भी मौजूद हैं और कई अधिकारी मौजूद है. मुख्यमंत्री बिहार म्यूजियम के बाद सीधे पटना संग्रहालय पहुंचे. जहां उन्होंने बन रहे टनल और विकास कार्यों को देखा और अधिकारियों को निर्देश दिए. समय सीमा के अंदर उसे पूरा कर लिया जाए. 

यह भी पढ़ें- Patna Metro Station Look: पटना मेट्रो में लगेंगे प्लेटफॉर्म स्क्रीन डोर, स्टेशन का फीचर आया सामने, देखें फोटो

मुख्यमंत्री पटना संग्रहालय से सीधे पटना मेट्रो परियोजना के कामों का निरीक्षण करने गए और अधिकारियों से पूरी जानकारी ली है. उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि कब तक पटना मेट्रो का काम पूरा हो जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि समय सीमा के अंदर सभी कामों को कर लिया जाएगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पूरे विकास कार्यों के निरीक्षण की जानकारी दे रहे हैं. 

वहीं उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा भी इस दौरान उनके साथ मौज रहे. तेजस्वी यादव पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का जोरदार पलटवार कहा कि अपराधियों का मनोबल बढ़ाने वाले अपराध पर क्या बोलेंगे. ऐसे लोगों पर जल्द लगाम लगेगा. ये पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें. अपराधियों को संरक्षण कौन लोग देते रहे हैं, ये सभी जानते हैं.  
इनपुट- शिवम कुमार, पटना 

यह भी पढ़ें- Purnia News: 11 साल से अधूरा पड़ा है पूर्णिया जिले के अमौर का खाड़ी पुल, नाव के सहारे ग्रामीण सफर करने को मजबूर

Trending news