पटना में दारोगा को बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1510648

पटना में दारोगा को बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

पटना में पिछले कुछ दिनों से अपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है. दरोगा राघवेंद्र नारायण सिंह एक वारंटी को गिरफ्तार करने गए थे. इसी दौरान दारोगा वारंटी को खोजत हुए उसके मोहल्ले में जा पहुंचे.

पटना में दारोगा को बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

पटना : बिहार में अपराध का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है. आए दिन लूट, अपहरण, हत्याकांड, जमीन विवाद आदि  वारदातें आम हो गई है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि पुलिस पर ही हमला हो रहा है. ऐसे ही एक मामला पटना में देखने को मिला. बता दें कि पटना में अपराधियों को पकड़ने गए एक दारोगा की कुछ बदमाशों ने पिटाई कर दी. इस घटना के बाद बिहार पुलिस महकमे में हल्ला मच गया है. बदमाशों को पकड़ने में पुलिस जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पटना में पिछले कुछ दिनों से अपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है. दरोगा राघवेंद्र नारायण सिंह एक वारंटी को गिरफ्तार करने गए थे. इसी दौरान दारोगा वारंटी को खोजत हुए उसके मोहल्ले में जा पहुंचे. कुछ बदमाशों ने दारोगा का घेराव कर लिया. घेराव करने के बाद बदमाशों ने खूब पिटाई कर दी. दारोगा को कई गंभीर चोट आई है. जैसे-जैसे दारोगा अपनी जान बचाते हुए थाने पहुंचे और अपनी टीम को पूरी जानकारी दी. पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

वारंटी के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि दारोगा से पिटाई के बाद पुलिस ने वारंटी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में पीटने वालों में कुख्यात अपराधी भी शामिल रहा है. पुलिस वारंटी के पिता से पूछताछ कर ही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा अन्य सभी अपराधियों की खोजबीन चल रही है.

ये भी पढ़िए-  Year 2023 solar & lunar eclipse: साल 2023 में किस-किस तारीख को लगेगा ग्राहण, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Trending news