Bihar News : अरवल में पुलिस ने कंटेनर ट्रक से 488 कार्टून विदेशी शराब की बरामद
Advertisement

Bihar News : अरवल में पुलिस ने कंटेनर ट्रक से 488 कार्टून विदेशी शराब की बरामद

पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 139 थाना के मुख्य द्वार पर द्वारा रोको टोको अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रही एक कंटेनर ट्रक को शक के आधार पर जांच पड़ताल की गई.

Bihar News : अरवल में पुलिस ने कंटेनर ट्रक से 488 कार्टून विदेशी शराब की बरामद

अरवल : अरवल जिले के मेहंदिया थाना की पुलिस ने टमाटर और पत्ता गोभी लादे कंटेनर से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया. पुलिस गिरफ्तार ट्रक चालक से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 139 थाना के मुख्य द्वार पर द्वारा रोको टोको अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रही एक कंटेनर ट्रक को शक के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो पुलिस को शक हुआ कि इसमें अवैध रूप से सामान लोडेड है, जहां गाड़ी को जप्त कर थाना परिसर लाई गई तो गाड़ी की ऊपरी हिस्सा में कैरेट में भारी मात्रा में टमाटर व पत्ता गोभी पाया गया तथा उसके अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब पाया गया. 

पुलिस ने कार्रवाई कर बरामद की 4347 लीटर शराब 
इस मामले में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने बताया कि पुलिस के द्वारा आने जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी तब ही पुलिस को शक हुआ कि इसमें अवैध रूप से समान लोडेड है जहां गाड़ी को जप्त कर थाना परिसर लाई गई तो गाड़ी की ऊपरी हिस्से में टमाटर एवं पत्ता गोभी पाया गया है एवं अंदर में 488 कार्टून इंपीरियल ब्लू कंपनी का विदेशी शराब पाया गया. जिसमें शराब की मात्रा 4347 लीटर विदेशी शराब पाया गया है. चालक व उप चालक को भी गिरफ्तार किया गया है.

हरियाणा का रहने वाला है ट्रक चालक
बता दें कि गिरफ्तार चालक गुरप्रीत सिंह पिता नक्षत्र सिंह हरियाणा तथा उपचालक महेंद्र कुमार पिता पुनाराम राजस्थान का रहने वाला है. चालक एवं उप चालक ने बताया कि हमें चण्डीगढ़ में दिया गया था जिसे पूणिया पहुचना था. फिलहाल गिरफ्तार चालक व उप चालक से पूछताछ की जा रही है, जीपीएस के आधार पर असली शराब माफियाओं का पता लगाने में पुलिस जुटी गई है.

इनपुट- संजय

ये भी पढ़िए- तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला

Trending news