प्रधानमंत्री के दौरे के बाद आरजेडी ने साधा निशाना, कहा-बिहार को क्या मिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1255934

प्रधानमंत्री के दौरे के बाद आरजेडी ने साधा निशाना, कहा-बिहार को क्या मिला

Patna: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने मंगलवार शाम पटना पहुंचे. इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम के बाद आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने PM मोदी पर निशाना साधा है. 

(फाइल फोटो)

Patna:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने मंगलवार शाम पटना पहुंचे. प्रधानमंत्री के इस दौरे पर उम्मीद की जा रही थी कि वो बिहार को लेकर किसी योजना का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने किसी भी योजना का ऐलान नहीं किया. जिसके बाद आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने PM मोदी पर निशाना साधा है. 

2016-2019 में किए थे पीएम मोदी ने वादे
आरजेडी प्रवक्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि PM मोदी ने अपने भाषण में कहा कि बिहार जब तक आगे नहीं बढ़ेगा तब तक देश आगे नहीं बढ़ेगा.  इस दौरान वो प्रधानमंत्री से जानना चाहते हैं कि 2014-2019 के भाषण में लोकसभा चुनाव के दौरान कई वादे किए थे. उन सभी वादों का क्या हुआ. 

16000 करोड़ की योजनाओं से तालियां बटोरी
उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि यदि पीएम मोदी अपने किए हुए वादों को याद करें तो आज बिहार सबसे पिछड़े राज्यों की जगह विकसित श्रेणी में आ जाएगा. उन्होंने अपने बयान में कहा कि बिहार महज भाषण से विकसित नहीं होगा. जिस प्रकार कल प्रधानमंत्री से कई अपेक्षाएं थी. झारखंड में उन्होंने 16000 करोड़ की योजनाओं से तालियां बटोरी हैं. लेकिन बिहार को क्या मिला है. यह बिहार के साथ पूरी तरह से नाइंसाफी है. 

कई सवाल खड़े किए
प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि जब तक बिहार विकसित नहीं होगा तब तक देश विकसित नहीं होगा. बिहार के साथ सौतेलेपन का व्यवहार किया गया है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया जाता. कुछ इसी प्रकार के सवालों पर पीएम मोदी चुप्पी साध कर चले गए. 

वहीं, बीती 12 जुलाई को पीएम देवघर दौरे पर आए थे. जहां उन्होंने देवघर एयरपोर्ट के साथ एम्स के 200 बेड का उद्घाटन किया. साथ ही बाबा धाम पहुंच कर पूजा अर्चना की.

ये भी पढ़िये: नागालैंड से पूर्णिया पहुंचा 50 लाख का गांजा, पुलिस ने किया जब्त

Trending news