नागालैंड से पूर्णिया पहुंचा 50 लाख का गांजा, पुलिस ने किया जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1255903

नागालैंड से पूर्णिया पहुंचा 50 लाख का गांजा, पुलिस ने किया जब्त

Purnia: पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रक के तहखाने से करीब 50 लाख रुपये का 457 किलो गांजा बरामद कर लिया है. इसके अलावा पुलिस पांच गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

 

(फाइल फोटो)

Purnia: बिहार के पूर्णिया में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है. पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रक के तहखाने से करीब 50 लाख रुपये का 457 किलो गांजा बरामद कर लिया है. इसके अलावा पुलिस पांच गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

सूचना के आधार पर की छापेमारी
दरअसल, पूर्णिया के बायसी पुलिस ने आज छापेमारी के दौरान एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने चेक पोस्ट पर जांच के दौरान नागालैंड से आ रही एक ट्रक से लगभग 50 लाख रुपये का गांजा बरामद किया गया है. इस मामले को लेकर बायसी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि उन्होंने सूचना के आधार पर छोपेमारी की थी. जहां उन्होंने गांजा की बड़ी खेप को बरामद किया 

165 पैकेट में 457 किलो गांजा बरामद
बताया जा रहा है कि चेक पोस्ट पर वाहनों का जांच के दौरान नागालैंड से आ रहे ट्रक के बड़े तहखाने से 165 पैकेट में करीब 457 किलो गांजा बरामद किया गया. इसी दौरान पीछे से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी से पांच तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार तस्करों के नाम अरविंद कुमार धीरझ कुमार, उपवन कुमार, बच्चा लाल पासवान और राम जी हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

गांजे की कीमत 50 लाख रुपये
तस्करों में बच्चा लाल पासवान रोहतास का निवासी है. जबकि अन्य चारों तस्कर बक्सर जिला के निवासी हैं. तस्करों ने पूछताछ में बताया कि जब्त किए गए गांजा की कीमत लगभग 50 लाख रुपयों तक हैं. फिलहाल पुलिस अन्य तस्करों के लिंक की जांच कर रही है.

ये भी पढ़िये: शरारती तत्वों ने लहलहाती फसल पर डाला एसिड, किसान का रो-रोकर बुरा हाल

Trending news